Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन को एक बार फिर खरीदने का मौका, 12 बजे से शुरू होगी सेल

Infinix Hot 9 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 12:01 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 12:01 PM (IST)
Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन को एक बार फिर खरीदने का मौका, 12 बजे से शुरू होगी सेल
Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन को एक बार फिर खरीदने का मौका, 12 बजे से शुरू होगी सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix के लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन को एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इस सेल में Infinix Hot 9 Pro की खरीदारी करने पर कैशबैक से लेकर डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की कीमत और ऑफर के बारे में विस्तार से...

loksabha election banner

Infinix Hot 9 Pro की कीमत और ऑफर

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को violet और ocean wave कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,167 रुपए प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 Pro के फीचर्स

कंपनी ने Infinix Hot 9 Pro में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर चिपसेट दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 6.0 पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और लो-लाइट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Infinix Hot 9 Pro की बैटरी और कनेक्टिविटी

Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन में 4G VoLTE, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

Infinix Hot 9 की जानकारी

आपको बता दें कि कंपनी ने Infinix Hot 9 Pro के साथ इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन को भी पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और लो-लाइट सेंसर मौजूद हैं। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay  Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.