Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 Pro अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, नो कोस्ट ईएमआई में खरीदने का मौका

Infinix Hot 9 Pro को यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी और कुल 5 कैमरों की सुविधा दी गई है। स्मार्टफोन के साथ आपको कई आकर्षक ऑफर्स भी मिल जाएंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 07:32 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 07:34 PM (IST)
Infinix Hot 9 Pro अब ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, नो कोस्ट ईएमआई में खरीदने का मौका
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है। फोटो साभार: JNM

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Hot 9 Pro अभी तक भारतीय बाजार में फ्लैश सेल के जरिए ही खरीददारी के लिए उपलब्ध था। लेकिन अब यूजर्स को इसके लिए इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया है। यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पावरफुल बैटरी, बेहतरीन परफॉर्मेंस क्षमता और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं कि इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Infinix Hot 9 Pro: कीमत

Infinix Hot 9 Pro को भारतीय बाजार में 4GB रैम + 64GB सिंगल स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 10,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ओशन वेव और वॉयलेट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Infinix Hot 9 Pro: ऑफर्स

ऑफर्स की बात करें तो कस्टमर्स  Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से Infinix Hot 9 Pro की खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जबकि Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 9 Pro: स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 9 Pro में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं।  

Infinix Hot 9 Pro: कैमरा और बैटरी

Infinix Hot 9 Pro में आपको कुल पांच कैमरे मिलेंगे। इसमें चार रियर और एक फ्रंट कैमरा शामिल हैं। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि यूजर्स को लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.