Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 को एक बार फिर खरीदने का मौका, मिलेंगी शानदार डील्स

ग्राहकों को Infinix Hot 9 की खरीदारी करने पर डिस्काउंट समेत कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को सस्ती EMI के साथ भी खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 11:43 AM (IST)
Infinix Hot 9 को एक बार फिर खरीदने का मौका, मिलेंगी शानदार डील्स
Infinix Hot 9 को एक बार फिर खरीदने का मौका, मिलेंगी शानदार डील्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क.  Infinix के शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 9 को आज फ्लैश सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल दोपहर 12 से शुरू होगी। ग्राहकों को Infinix Hot 9 की खरीदारी करने पर डिस्काउंट समेत कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को सस्ती EMI के साथ भी खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं Infinix Hot 9 की कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

loksabha election banner

Infinix Hot 9 की कीमत

Infinix Hot 9 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को वॉयलेट और ओसियन वेव कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। 

Infinix Hot 9 पर मिलने वाले ऑफर

ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को Infinix Hot 9 की खरीदारी करने पर फ्लिपकार्ट की तरफ से स्पेशल 2500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को इस फोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक देगा, जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज की ओर से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,056 रुपए की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 9 की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Infinix Hot 9 Pro

Infinix Hot 9 Pro बाजार में 10,499 रुपए के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

Infinix Hot 9 Pro का कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो Infinix Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Written By - Ajay Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.