Move to Jagran APP

Infinix Hot 8 अब प्रत्येक बुधवार को Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन की कीमत 6999 रुपये है और इस बजट रेंज स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 03:58 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 04:02 PM (IST)
Infinix Hot 8 अब प्रत्येक बुधवार को Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध
Infinix Hot 8 अब प्रत्येक बुधवार को Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में Hot 8 को 7,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसकी कीमत घटकर 6,999 रुपये हो गई है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध के लिए उपलब्ध कराया जाता है। वहीं अब कंपनी ने घोषणा की है कि यह स्मार्टफोन 6 नवंबर से प्रत्येक बुधवार को दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे Cosmic Purple और Quetzal Cyan दो कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

कंपनी ने अपने आधिकारिक ​ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर के जरिए जानकारी दी है कि Infinix Hot 8 प्रत्येक बुधवार को Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने अब इसकी सेल के लिए डेट और टाइम दोनों फिक्स कर दिया है। Flipkart पर फोन की खरीदारी पर Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है। 

Infinix Hot 8 के फीचर्स 

Infinix Hot 8 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी+ 2.5D curved glass डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। यह फोन 2GHz octa-core MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर कार्य करता है और इसमें IMG PowerVR GE8320 GPU दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में एआई ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.