Move to Jagran APP

Infinix Hot 8 की फ्लैश सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें ऑफर्स से कीमत तक हर डिटेल

Infinix Hot 8 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन की खासियतों की बात करें इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 4 जीबी रैम 5000 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर्स मौजूद हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 11:59 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 12:06 PM (IST)
Infinix Hot 8 की फ्लैश सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें ऑफर्स से कीमत तक हर डिटेल
Infinix Hot 8 की फ्लैश सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें ऑफर्स से कीमत तक हर डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Hot 8 को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कुछ समय पहले लॉन्च किया गया था। इस फोन को कंपनी अब तक फ्लैश सेल में ही उपलब्ध करा रही है। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज इसे एक बार फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध गया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन की खासियतों की बात करें इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 4 जीबी रैम, 5000 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है। इस फोन के साथ कई ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

Infinix Hot 8 की कीमत और ऑफर्स: यह फोन केवल एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 6,999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो फोन का पेमेंट Flipkart Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड से करने पर 5 फीसद का अलटीमेट कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, ICICI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। No Cost EMI पर भी फोन खरीदा जा सकेगा। अगर यूजर्स Axis Bank के बज क्रेडिट कार्ड से फोन खरीददते हैं तो उन्हें 5 फीसद का अतिरिक्त ऑफ दिया जाएगा। इस फोन को क्यूटजल क्यान, कॉसमिक पर्पल, शार्क ग्रे और मिडनाइट ग्रे कलर में उपलब्ध कराया गया है। 

Infinix Hot 8 के फीचर्स: इस फोन में 6.52 इंच का डिस्प्ले मौजूद है। मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर के साथ फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो AI आधारित है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा लो लाइट सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन मे 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.