Move to Jagran APP

Infinix Hot 8 को मात्र 6,999 रुपये में खरीदने का मौका, जानें पूरी डिटेल

Infinix Hot 8 को पिछले महीने भारतीय बाजार में 7999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 09:57 AM (IST)
Infinix Hot 8 को मात्र 6,999 रुपये में खरीदने का मौका, जानें पूरी डिटेल
Infinix Hot 8 को मात्र 6,999 रुपये में खरीदने का मौका, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय फोन निर्माता कंपनी Infinix ने इसी साल सितम्बर में अपनी बजट रेंज सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Infinix Hot 8 को लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने इंट्रोड्यूसरी ऑफर के तौर फोन को स्पेशल प्राइस के साथ 6,999 रुपये में उपलब्ध कराया था, जो कि सीमित समय तक के लिए ही उपब्ध था। वहीं अब कंपनी ने इस ऑफर को बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दिया है और ये डिवाइस प्रत्येक बुधवार को सेल के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी घोषणा कंपनी ने पिछले दिनों आधिकारिक तौर पर की है।

loksabha election banner

Infinix Hot 8 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। बजट रेंज के इस फोन में यूजर्स को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फोन की यूएसबी है। यह फोन Quetzal Cyan और Cosmic Purple दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Infinix Hot 8 के फीचर्स

Infinix Hot 8 में 1600 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रतिशत और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। फोन में ड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन मौजूद है। यह फोन Mediatek Helio P22 चिपसेेट पर काम करता है। इसके अलावा फोन में IMG PowerVR GE8320 GPU दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Infinix Hot 8 स्मार्टफोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा, लो लाइट सेंसर है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 25 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.