Move to Jagran APP

Flipkart Sale में Infinix Hot 12 Play हुआ और भी सस्ता, जानिये अब कितने का मिल रहा है

Flipkart Big Billion Days Sale में Infinix Hot 12 Play पहले से ही कम कीमत में लांच हुआ था लेकिन अब इस सेल में यह और भी सस्ता मिल रहा है.जानिये फोन की कीमत ऑफर और फीचर्स एक साथ.

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 07:19 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 07:19 PM (IST)
Flipkart Sale में Infinix Hot 12 Play हुआ और भी सस्ता, जानिये अब कितने का मिल रहा है
Infinix Hot 12 Play photo credit- Infinix India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Billion Days Sale का आज आखिरी दिन है। इस सेल में Infinix Hot 12 Play भी अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन का 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 8,499 रुपये की कीमत में लांच किया था। लेकिन अब फ्लिपकार्ट की इस सेल में फोन काफी सस्ता मिल रहा है।यह फोन डेलाइट ग्रीन, होराइजन ब्लू और रेसिंग ब्लैक जैसे कलर के साथ सेल में मौजूद है।

loksabha election banner

Infinix Hot 12 Play की फ्लिप्कार्ट सेल में कीमत

Infinix Hot 12 Play चल रही फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहकों को 7,199 रुपये की कीमत नें मिल सकता है। सेल में इस फोन की कीमत 8,199 रुपये है लेकिन आप इस सेल में ICICI बैंक और Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिये 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। जिसके बाद इस फोन की कीमत 7,199 रुपये हो जाती है। इसके अलावा फोन पर 7,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है जिससे यह फोन आपको और भी सस्ता मिल सकता है।

Infinix Hot 12 Play के फीचर्स

  • डिस्प्ले- Infinix Hot 12 Play में 6।82 इंच की स्क्रीन से HD+TFT डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट और 480 nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
  • प्रोसेसर- इस फोन में UniSoC T610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।
  • रैम और मेमोरी- फोन में 4 GB रैम और 64 GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा फोन में 3 GB तक की वर्चुअल रैम भी मिलती है।
  • बैटरी- फोन में 6,000 mAh की बैटरी 18 W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ मिलती है।
  • कैमरा - इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें क्वाड LED प्लैश के साथ 13 MP का मुख्य कैमरा, 2 MP का दूसरा कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 8 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।
  • ओएस- यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XoS 10 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale में Vivo T1 5G हुआ सस्ता, जानें 128 GB स्टोरेज वाले फोन की नई कीमत

Flipkart Sale: 50 MP वाले Samsung Galaxy F13 पर मिल रहा है सुपर से भी ऊपर डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.