Move to Jagran APP

आजादी के हफ्ते में सस्ते में स्मार्ट टीवी, फ्रिज खरीदने का मौका, जानिए शानदार ऑफर्स

देश में आजादी का जश्न जारी है। इस जश्व के माहौल को ज्यादा शानदार बनाने के लिए Samsung की तरफ से आजादी के इस हफ्ते में सस्ते में QLED 8K TV खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 03:47 PM (IST)
आजादी के हफ्ते में सस्ते में स्मार्ट टीवी, फ्रिज खरीदने का मौका, जानिए शानदार ऑफर्स
आजादी के हफ्ते में सस्ते में स्मार्ट टीवी, फ्रिज खरीदने का मौका, जानिए शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश में आजादी का जश्न जारी है। इस जश्व के माहौल में सस्ते में स्मार्ट टीवी और रेफ्रिजरेटर खरीद करके ज्यादा शानदार बनाया जा सकता है। Samsung की तरफ से आजादी के इस हफ्ते में सस्ते में QLED 8K TV खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। Samsung ऑफर के तहत QLED TV की खरीद पर 77,999 रुपए कीमत वाला Galaxy S20+ स्मार्टफोन हासिल करने का मौका होगा। इसके अलावा फोन के साथ 15 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही इस टीवी की खरीद पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न इन वारंटी मिलेगी। 

loksabha election banner

ऑफर

अगर ग्राहक Samsung स्मार्ट टीवी खरीदते हैं, तो उन्हें 9,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक के पास 990 रुपए की आसान किस्तों में स्मार्ट टीवी खरीदने का ऑप्शन होगा। वही अगर ग्राहक 43 इंच और उससे बड़े मॉडल को खरीदते हैं, तो Samsung की तरफ से एक EMI का ऑफ दिया जाएगा। इसके अलावा Samsung के ग्राहक एक माह का मुफ्त Zee5 सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही Zee5 के प्रीमिय पैक पर 30 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। 

रेफ्रिजरेटर पर मिलने वाले ऑफर 

स्मार्ट टीवी के अलावा Samsung की तरफ से रेफ्रिजरेटर पर भी आकर्षक डील दी जा रही है। कंपनी Samsung SpaceMax Family Hub रेफ्रिजरेटर पर 37,999 रुपए कीमत वाला Galaxy Note 10 lite पाने का मौका होगा। ग्राहक रेफ्रिजरेटर को भी 990 रुपए की आसान किस्तों में खरीद सकेंगे. साथ ही 15 फीसदी कैशबैक का फायदा उठा सकेंगे। इसी तरह अगर आप 300 लीटर से ज्यादा क्षमता वाला रेफ्रिजरेटर खरीदते हैं, तो आपको कंपनी की तरह से एक EMI की छूट दी जाएगी। बता दें कि Samsung SpaceMax रेफ्रिजरेटर डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी के साथ आता है। वहीं वॉशिंग मशीन की मोटर पर 12 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है, जबकि मशीन पर 30 साल की वारंटी दी जा रही है। 

Written By - Saurabh Verma


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.