Move to Jagran APP

Idea यूजर्स के लिए आया नया ऑफर, 1 साल के लिए मिल रही अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डाटा प्रति दिन

Idea अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर लेकर आई है। इस प्लान में यूजर्स को 1 साल का डाटा और कालिंग बेनिफिट्स मिलेंगे।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 05:21 PM (IST)
Idea यूजर्स के लिए आया नया ऑफर, 1 साल के लिए मिल रही अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डाटा प्रति दिन
Idea यूजर्स के लिए आया नया ऑफर, 1 साल के लिए मिल रही अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डाटा प्रति दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। एक लम्बे समय के बाद Idea सब्क्राइबर्स को टेलिकॉम कंपनी से कोई नया ऑफर देखने को मिलेगा। पिछले कुछ समय से Idea ने कोई ऑफर पेश नहीं किया है। उसी जगह, Vodafone अपने सब्क्राइबर्स के लिए नए प्लान्स लेकर आ रही है। अब, Idea अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर लेकर आई है। इस प्लान की अलग बात यह है की इस तरीके का प्लान आपको अन्य टेलिकॉम कंपनियों में कम ही देखने को मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 1 साल का डाटा और कालिंग बेनिफिट्स मिलेंगे। जानते हैं इस ऑफर की डिटेल्स और किस तरह इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है:

loksabha election banner

Idea प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए Citi क्रेडिट कार्ड ऑफर: टेलिकॉम ऑपरेटर ने घोषणा की है की योग्य उपभोक्ताओं को फ्री अनलिमिटेड कालिंग और प्रति दिन 1.5GB डाटा बिनफिट मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, सबसे पहले उपभोक्ताओं को Idea की वेबसाइट से Citi क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। क्रेडिट कार्ड मिलने के बाद, उन्हें कार्ड से 30 दिनों के अंदर कम से कम Rs 4000 खर्च करने होंगे। यह सब्सक्राइबर्स के ऊपर है की वो एक बार में यह खर्च करे या अलग-अलग जगह पर इस्तेमाल कर यह खर्चा करे। ऐसा करने पर, Idea सब्सक्राइबर्स इस प्लान के योग्य हो जाएंगे। कंपनी के अनुसार, यह प्लान सिमित समय अवधि के लिए ही उपलब्ध रहेगा।

Idea Citi Credit Card ऑफर डिटेल्स और योग्यता: इस ऑफर में एक प्रोसेस फॉलो करना होगा। पहली बात, यह ऑफर सिर्फ Idea प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए ही है। इसके अलावा, जो यूजर्स इस स्कीम का चुनाव करेंगे, उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा की वो Rewards, IOC, Cashback और Premier Miles क्रेडिट कार्ड ही लें। इसी के साथ इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता की आयु 23 वर्ष होनी चाहिए या वो इन राज्यों में से एक का हो- Delhi, Noida, Gurugram, Mumbai, Bengaluru, Pune, Hyderabad, Kolkata, Ahmedabad, Secunderabad, Chennai, Baroda, Coimbatore, Jaipur and Chandigarh.

अगर आप Samsung स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर आप ऑनलाइन मौजूद विकल्प देख सकते हैं।

Idea ने यह भी बताया की यह ऑफर 30 अप्रैल 2019 से लाइव होगा और 31 जुलाई 2019 तक चलेगा। इसी के साथ इस ऑफर के बेनिफिट्स मिलने पर कोई भी पहले के अनलिमिटेड प्लान बेनिफिट्स कैंसिल हो जाएंगे।

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं। अगर आप Pixel 4 सीरीज के लॉन्च का इंतजार नहीं करना चाहते और Google Pixel 3 XL या Google Pixel 3खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इन लिंक्स पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

ASUS ZenFone 6 का टीजर आया सामने, पढ़ें फोन की डिटेल्स

25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, सेल शुरू

Realme 2 Pro को भारत में मिला प्राइज कट, जानें फोन की नई कीमत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.