Move to Jagran APP

लॉकडाउन के दौरान Sony, Zee, Star और Colors के ये 4 चैनल्स देखें एकदम फ्री

COVID-19 के चलते लॉकडाउन होने के कारण IBF ने दो महीने के लिए डीटीएच और केबल नेटवर्क पर 4 फ्री चैनल्स की पेशकश की है। फोटो साभार IBF

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 08:10 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 08:10 AM (IST)
लॉकडाउन के दौरान Sony, Zee, Star और Colors के ये 4 चैनल्स देखें एकदम फ्री
लॉकडाउन के दौरान Sony, Zee, Star और Colors के ये 4 चैनल्स देखें एकदम फ्री

नई दिल्ली, पीटीआइ। इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन (IBF) ने चार टीवी चैनल्स को फ्री में उपलब्ध कराने की बात कही है। देशभर में COVID-19 के चलते लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। ऐसे में IBF ने दो महीने के लिए डीटीएच और केबल नेटवर्क पर 4 फ्री चैनल्स की पेशकश की है। इससे पहले भी Tata Sky ने अपना एक फिटनेस चैनल फ्री में उपलब्ध करा दिया था। यह चैनल Tata Sky Fitness है।

loksabha election banner

IBF ने अपने बयान में कहा है, “Sony का चैनल Sony Pal, Star India का चैनल Star Utsav, Zee TV का चैनल Zee Anmol और Viacom18 के Colors का चैनल Colors Rishtey को देशभर के व्यूअर्स के लिए 2 महीने तक सभी डीटीएच और केबल नेटवर्क पर फ्री में उपलब्ध कराया गया है।” साथ ही यह भी कहा है कि ब्रॉडकास्ट फैटर्निटी को लगता है कि जो लोग लॉकडाउन होने के चलते अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं कि उनके लिए यह काफी अच्छा होगा।

जानें पहले क्या थी इनकी कीमत: Sony Pal के पहले की कीमत 1 रुपये थी। Star Utsav चैनल के पहले की कीमत 1 रुपये थी। Zee Anmol के पहले की कीमत 0.1 रुपये थी। वहीं, Colors Rishtey के पहले की कीमत 1 रुपये थी।

Tata Sky Fitness चैनल को फ्री में कराया गया उपलब्ध: Tata Sky का Fitness चैनल 110 नंबर पर आता है। इसे यूजर्स कंपनी की आधिकारिक मोबाइल ऐप पर लाइव टीवी और VOD के जरिए देखा जा सकेगा। इसे अंग्रेजी, हिंदी और तेलुगू भाषा में उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें कि इस चैनल पर कई एक्सपर्ट्स भी शामिल हैं जो आपको फिटनेस से संबंधित कई अहम चीजें बताएंगे। लॉकडाउन के चलते ही Tata Sky का यह चैनल जो पहले 2 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से लिया जाता था, उसे अब फ्री में उपलब्ध कराया गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.