Move to Jagran APP

Huawei Y9s मिड बजट रेंज में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च

Huawei जल्द ही अपने मिड रेंज के पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Y9s को भारत में लॉन्च करने वाला है। (फोटो साभार- Huawei India)

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 08:38 AM (IST)
Huawei Y9s मिड बजट रेंज में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च
Huawei Y9s मिड बजट रेंज में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei जल्द ही अपने एक और मिड रेंज वाले स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने इस पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन को पिछसे साल UAE में लॉन्च किया था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने हाल ही में Huawei Y8s को भी ईराक में ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया है। Huawei India ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से Huawei Y9s के लॉन्च के बारे में जानकारी शेयर की है। Huawei India ने अपने ट्वीट में लिखा है। Huawei Y9s अल्ट्रा फुल व्यू डिस्प्ले और AI ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन का रास्ता साफ हो गया है। इस पावर पैक्ड स्मार्टफोन को एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार रहें।

loksabha election banner

Huawei India के ट्वीट के साथ शेयर किए गए वीडियो में इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी रिवील हुए हैं। जिनमे फोन के डिजाइन से लेकर कैमरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी शामिल है। पिछले साल UAE में लॉन्च हुए Huawei Y9s को ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके फीचर्स में कोई अंतर देखने को नहीं मिलेगी। फोन में फुल व्यू डिस्प्ले फीचर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा इंटिग्रेट किया गया है। साथ ही, सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के बजाय साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, जिसे पावर बटन के साथ इंटिग्रेट किया जा सकता है। फोन को मिड प्राइस रेंज (20,000 रुपये से कम कीमत) में लॉन्च किया जा सकता है।

Huawei Y9s के संभावित फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए Kirin 710F SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन 6GB RAM और 128GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है। साथ ही, इसकी मेमोरी को एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन Android 9 Pie पर आधारित EMUI 9.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16MP का पॉप-अल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा बैक में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन को तीन कलर ऑप्शन्स मिडनाइट ब्लैक, ब्रीदिंग क्रिस्टल और फैन्टम पर्पल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.