Move to Jagran APP

Huawei Watch GT 2e लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुई लिस्ट, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei Watch GT 2e जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है और यह एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगी (फोटो साभार Huawei)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 12:50 PM (IST)
Huawei Watch GT 2e लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुई लिस्ट, जानें कीमत और फीचर्स
Huawei Watch GT 2e लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुई लिस्ट, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने इसी साल मार्च में अपनी Huawei P40 स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही Watch GT 2e को भी लॉन्च किया था। अब जल्द ही यह स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में भी दस्तक देने वाली है। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन लॉन्च से पहले ही यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गई है। जहां इसकी कीमत और फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। लिस्टिंग से स्पष्ट होता है​ कि भारत में Huawei Watch GT 2e एक्सक्लूसिव Flipkart पर उपलब्ध होगी। बता दें कि Flipkart के अलावा यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गई है।  

loksabha election banner

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Huawei Watch GT 2e की कीमत 19,990 रुपये होगी। हालांकि अभी इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद इसे सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। Huawei Watch GT 2e की खासियत है कि ये दो हफ्ते की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

 

फोटो साभार: Flipkart

Huawei Watch GT 2e के फीचर्स

Huawei Watch GT 2e के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454x454 पिक्सल है। ये डिवाइस Kirin A1 चिपसेट पर काम करती है और इसमें 4GB स्टोरज दी गई है। इसके अलावा यह 5ATM सर्टि​फाइड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ बनाता है। यानि यूजर्स इस डिवाइस का इस्तेमाल पानी में 50 मीटर की गहराई तक कर सकते हैं। 

अन्य फीचर्स के तौर पर Huawei Watch GT 2e में 15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं। इसमें साइकलिंग, आउटडोर रनिंग, आउटडोर वॉकिंग, इनडोर साइ​कलिंग,  इनडोर रनिंग, पूल स्वीमिंग और फ्री ट्रेनिंग आदि शामिल हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है जो कि हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग के साथ ही ऑक्सीजन ब्लड लेवल पर भी नजर रखता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट दिया गया है। यह डिवाइस एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.