नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने इस साल Watch GT को भारत मेंं लॉन्च किया ​था और अब कंपनी जल्द ही इसका अपग्रेड वर्जन Watch GT 2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें मुख्य फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कॉालिंग सपोर्ट, इन-डिवाइस म्यूजिक और लंबी बैटरी लाइफ की सुविधा मिलेगी। वहीं रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यूजर्स को Huawei Watch GT 2 के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा, कंपनी इस डिवाइस को दो अलग-अलग वेरिएंट में अगले महीने यानि दिसंबर में लॉन्च करने वाली है।  

लीक्स्टर Ishan Agarwal ने ​ट्वीटर पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Huawei Watch GT 2 भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ दिसंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च होगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई पर खुलासा नहीं किया है। लेकिन Huawei Watch GT 2 को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिनके अनुसार इस डिवाइस की कीमत 15,000 रुपये से 20,000 रुपये तक के बीच हो सकती है। 

इसके अलावा अन्य लीक्स के अनुसार Huawei Watch GT 2 भारत में दो वेरिएंट में दस्तक दे सकती है, इसमें 46mm और 42mm वेरिएंट शामिल हैं। वहीं इसमें 3D glass स्क्रीन के साथ अधिक क्षमता वाली बैटरी का उपयोग किया जा सकता है, जो कि लगभग दो हफ्ते का बैकअप प्रदान कर सकती है। वहीं अपकमिंग डिवाइस में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, इसकी मदद से यूजर्स कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में इन-डिवाइस म्यूजिक दिया जाएगा और इसमें यूजर्स 500 से अधिक गाने स्टोर और प्ले कर सकते हैं। 

वहीं बात करें तो इस साल भारत में लॉन्च की गई Huawei Watch GT की इसकी शुरुआती कीमत 15,990 रुपये है। इसमें मुख्य फीचर्स के तौर पर ट्रू-स्क्रीन 3.0 हार्ट रेट मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी वाला हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है, जो कि रियल टाइम पर्सनल हार्ट रेट को मॉनिटर करने में सक्षम है। इस स्मार्टवॉच में जीपीएस सपोर्ट के अलावा, ट्रेल रन, आउटडोर वॉकिंग, रनिंग, साइकिलिंग, स्वीमिंग, फ्री ट्रेनिंग जैसे मोड्स की सुविधा उपलब्ध है।

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस