Move to Jagran APP

Huawei P40 Pro की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Huawei P40 के साथ ही कंपनी Huawei P40 Pro स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इनके कैमरा व डिस्प्ले समेत कई फीचर्स लीक हो चुके हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 01:36 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 01:36 PM (IST)
Huawei P40 Pro की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल कैमरे के साथ होगा लॉन्च
Huawei P40 Pro की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल कैमरे के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei इस साल स्मार्टफोन बाजार में Huawei P40 और P40 Pro को लॉन्च करने वाली है। जो कि P30 सीरीज का ही अपग्रेडेड वर्जन होंगे और इनमें पहले की तुलना में कई नए फीचर्स की सुविधा दी जा सकती है। वैसे अभी तक Huawei P40 और P40 Pro के कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इनकी लॉन्च डेट या फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन इसी साल मार्च में लॉन्च हो सकते हैं। वहीं अब Huawei P40 Pro की लाइव इमेज लीक हुई है जिसमें फोन के डिजाइन और फीचर्स का खुलासा हुआ है। 

loksabha election banner

चीनी वेबसाइट पर Weibo पर एक यूजर ने मार्च में लॉन्च होने वाले Huawei P40 Pro स्मार्टफोन की लाइव इमेज शेयर की है। जिसे देखकर पता चलता है कि फोन में फुल स्क्रीन दिया गया है और इसमें ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसके अलावा IndiaShopps ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर Huawei P40 Pro की इमेज शेयर की है, इसमें फ्रंट डिस्प्ले स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। साथ ही फोन की सेटिंग्स ओपन है और इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

वहीं अभी तक सामने आई लीक्स व खबरों के अनुसार Huawei P40 Pro में 6.5 या 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकत है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे Huawei Kirin 990 5G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। 

इसके अलावा फोन में फोटोग्राफी के लिए Huawei P40 Pro में पेंटा कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 5X और 10X जूम फीचर उपलब्ध हो सकता है। फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ पांच रियर कैमरा दिए जा सकते हैं। यानि यूजर्स को इसमें फोटोग्राफी का शानदार अनुभव मिलने वाला है। कंपनी फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसमें 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.