Move to Jagran APP

Huawei P40 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च होगा लॉन्च, इमेज हुई लीक

Huawei P40 सीरीज इस साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है और अभी तक इस फोन से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 01:13 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 01:14 PM (IST)
Huawei P40 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च होगा लॉन्च, इमेज हुई लीक
Huawei P40 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च होगा लॉन्च, इमेज हुई लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Huawei इस साल अपनी Huawei P40 सीरीज को लॉन्च करने वाली है और इस सीरीज में कंपनी Huawei P40 के साथ ही Huawei P40 Pro को भी बाजार में उतार सकती है। अभी तक इस सीरीज को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Huawei P40 Pro में सात कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं अब Huawei P40 के कैमरा फीचर्स की जानकारी सामने आई है और लीक इमेज में ट्रिपल रियर कैमरा देखा जा सकता है। 

loksabha election banner

चीनी वेबसाइट Weibo पर एक यूजर ने Huawei P40 स्मार्टफोन की इमेज ​शेयर करते हुए बताया है कि ये Huawei की प्रोडक्शन लाइन है। हालांकि लीक हुई इमेज में फोन से जुड़े अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Huawei P40 में 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का ToF सेंसर दिया जा सकता है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।  

Huawei P40 में पावर बैकअप के लिए 40W SuperCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 27W वायरलेस सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 98 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। कंपनी इस फोन को Kirin 990 चिपसेट के साथ पेश कर सकती है। लेकिन अभी तक यी स्पष्ट नहीं है कि फोन में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध होगी या नहीं।

वहीं अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Huawei P40 Pro में पांच रियर कैमरा और ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में मेन वाइड एंगल लेंस, एक cine लेंस, एक ToF सेंसर, 10x optical zoom के साथ एक periscope लेंस और एक telephoto लेंस देखने को मिल सकता है। साथ ही लीक्स में यह भी बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में पेंटा कैमरा सपोर्ट दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.