Move to Jagran APP

Huawei के इन चार स्मार्टफोन पर मिल रहा है 10000 रुपये तक का डिस्काउंट

Huawei के मिड और प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन को आप अमेजन पर डिस्काउंट में खरीद सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 07:32 AM (IST)
Huawei के इन चार स्मार्टफोन पर मिल रहा है 10000 रुपये तक का डिस्काउंट
Huawei के इन चार स्मार्टफोन पर मिल रहा है 10000 रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। हुआवे ने हाल ही में कई मिड रेंज और बजट स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। कंपनी अब इन स्मार्टफोन्स को अमेजन इंडिया पर डिस्काउंट के साथ बेच रही है। इन स्मार्टफोन्स के लिए कंपनी ने सेल ऑफर किया है। यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। यह सेल आज से शुरू हुई है और 5 सितंबर यानी कल तक चलेगी। इन दो दिनों तक चलने वाले सेल में P20 Pro, P20 Lite, Nova 3 और Nova 3i को खरीदा जा सकता है। आइए, जानते हैं इन स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले डील्स के बारे में

loksabha election banner

Huawei P20 Pro

हुआवे के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को इसी साल मई में लॉन्च किया था। इस प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत 59,990 रुपये है। अमेजन पर चल रहे सेल में इस स्मार्टफोन को आप 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इस स्मार्टफोन पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ में इस स्मार्टफोन पर 12 महीनों के लिए नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

Huawei P20 Lite

इस स्मार्टफोन को इस सेल में आप 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर भी एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई भी दिया जा रहा है।

Huawei Nova 3

इस फोन को आप 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स ईएमआई पर 5 फीसद डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। फोन पर 12 महीने का नो कॉस्ट ईएमआई ऑपर दिया जा रहा है। इसके अलावा जियो यूजर्स को 1,200 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ में 100 जीबी का एडिशनल डाटा दिया जा रहा है। साथ ही फोन एक्सचेंज करने पर 4,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Huawei Nova 3i

Huawei Nova 3i के खरीद पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,490 रुपये है। एसबीआई क्रे़डिट कार्ड यूजर्स इस स्मार्टफोन पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन को आप 9 महीने के नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को जियो यूजर्स को 1,200 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही 100 जीबी का अतिरिक्त डाटा भी दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:

Nokia 6.1, Mi A2 और Motorola One Power में कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पेरिजन

फैक्टरी रिसेट करने पर भी डिलीट नहीं होता है स्मार्टफोन का डाटा, अपनाएं ये स्टेप्स

WhatsApp पर इस स्मार्ट तरीके से छुपा सकते हैं ब्लू टिक, नहीं चल सकेगा पता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.