Move to Jagran APP

Huawei Nova 8 SE की स्पेसिफिकेशन और फोटो हुई लीक, चार कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Huawei Nova 8 SE की फोटो और स्पेसिफिकेशन लीक हो गई है। इन फोटो में अपकमिंग फोन का डिजाइन देखा जा सकता है। साथ ही रेंडर्स से फोन के कैमरा और बैटरी की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं Huawei Nova 8 SE के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 09:32 AM (IST)
Huawei Nova 8 SE की स्पेसिफिकेशन और फोटो हुई लीक, चार कैमरे के साथ होगा लॉन्च
Huawei Nova 8 SE की फोटो 91मोबाइल साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei Nova 8 SE स्मार्टफोन कल यानी 5 नवंबर को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस अपकमिंग फोन की फोटो और स्पेसिफिकेशन लीक हो गई हैं। लीक फोटो को देखें तो इस अगामी डिवाइस का डिजाइन iPhone 12 से मिलता-जुलता है। इस फोन को व्हाइट, ब्लू, ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है, जबकि इन लीक तस्वीरों में फोन का फ्रंट पैनल नहीं दिखाया गया है। 

loksabha election banner

Huawei Nova 8 SE की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रेंडर्स के अनुसार, Huawei Nova 8 SE स्मार्टफोन 6.53 इंच के फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इस अगामी स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को नोवा 8 एसई में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और दो 2MP के लेंस मौजूद होंगे। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी Huawei Nova 8 SE में 66W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 3,800mAh की बैटरी देगी। इसके अलावा इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Huawei Nova 8 SE की संभावित कीमत 

Huawei Nova 8 SE की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि कंपनी इस अगामी हैंडसेट की कीमत मिड रेंज में रख सकती है। 

Huawei Y9a से उठा पर्दा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हुवावे ने सितंबर में Huawei Y9a स्मार्टफोन को पेश किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Huawei Y9a स्मार्टफोन में 6.63 इंच का एफएचडी प्लस आईपीएस LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTek G80 प्रोसेसर के साथ 6GB/8GB LPDDR4x रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित EMUI 10.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Huawei Y9a स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। साथ इस फोन के फ्रंट में 16MP का पॉप-अप सेल्फई कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.