Move to Jagran APP

Huawei नोवा 2 और प्लस स्मार्टफोन 26 मई को 20 MP फ्रंट कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

कंपनी नए हुवावे नोवा 2 स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 06:53 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 06:53 PM (IST)
Huawei नोवा 2 और प्लस स्मार्टफोन 26 मई को 20 MP फ्रंट कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च
Huawei नोवा 2 और प्लस स्मार्टफोन 26 मई को 20 MP फ्रंट कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली(जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे अपना नया स्मार्टफोन नोवा 2 को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने 26 मई को होने वाले इवेंट के लिए एक आधिकारिक पोस्टर जारी कर दिया है। हो सकता है कि इस इवेंट में कंपनी इस स्मार्टफोन के प्लस वेरिएंट को भी पेश करे, क्योंकि रिलीज किये गए पोस्ट में 'नोवा 2 सीरीज' के उल्लेख के बजाय एक इंडिविजुअल मॉडल का उल्लेख किया गया है।

loksabha election banner

3533.कॉम से प्राप्त लॉन्च पोस्टर के अनुसार, हुवावे नोवा स्मार्टफोन को इस महीने के बाद में लॉन्च किया जाएगा। एक मीडिया रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी नए स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और इसके बैक में 12 मेगापिक्सेल का ड्यूल रियर कैमरा दे सकती है।

नोवा 2 स्मार्टफोन में हो सकते है ये फीचर्स:

इसके पहले आई रिपोर्ट में हुवावे नोवा 2 स्मार्टफोन को 5.2 इंच डिस्प्ले के साथ देखा गया है जबकि उम्मीद की जा रही है कि नोवा 2 प्लस में 5.5 इंच डिस्प्ले मौजूद हो सकती है। नोवा 2 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 SoC के साथ 4 GB रैम मौजूद हो सकता है। इसके साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन 3000mAh बैटरी के साथ आ सकती है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में मिड-रेंज स्मार्टफोन Nova लॉन्च किया था। पिछले दिनों भी चीनी मीडिया TENAA में भी हुवावे नोवा को लिस्ट किया गया था। चीन में Nova 2 को सेल के लिए पहले से ही सर्टिफाइड किया जा चुका है। TENAA में स्पॉट किये गए मॉडल का डिजाइन आईफोन कि तरह देखा गया था। इसके अलावा उस लिस्ट में स्मार्टफोन को ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर, 3 महीने तक मिलेगा 100Mbps के साथ 100GB डाटा फ्री

एचएमडी ग्लोबल ने की नोकिया 3310 की बिक्री और कीमत की घोषणा, जानें

महंगे स्मार्टफोन्स खरीदने पर यह कंपनी दे रही No Cost EMI ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.