Move to Jagran APP

Huawei Mate 20 Pro की पहली सेल और Redmi 6A की फ्लैश सेल आज, जानें ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 09:28 AM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 10:12 AM (IST)
Huawei Mate 20 Pro की पहली सेल और Redmi 6A की फ्लैश सेल आज, जानें ऑफर्स
Huawei Mate 20 Pro की पहली सेल और Redmi 6A की फ्लैश सेल आज, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Huawei ने अपना प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 20 Pro को पिछले सप्ताह लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज से शुरू है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीद सकते हैं। इस फोन का मुकाबला iPhone XR और Samsung Galaxy Note 9 से है। वहीं Redmi 6A की फ्लैश सेल भी आज Amazon पर आयोजित की जा रही है। आइए, जानते हैं Huawei Mate 20 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

loksabha election banner

Huawei Mate 20 Pro की पहली सेल

Huawei Mate 20 Pro के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 69,990 रुपये रखी गई है। आज यह फोन केवल Amazon प्राइम यूजर्स के लिए उपलब्ध है। कल यानी 4 दिसंबर से यह स्मार्टफोन अन्य यूजर्स के लिए सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन को आप Sennheiser PXC 550 वायरलेस हेडफोन्स के साथ 71,990 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो वोडाफोन आइडिया यूजर्स को 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान वाले यूजर्स को बिल में 20 फीसद का डिस्काउंट 12 महीने के लिए दिया जाएगा। वहीं, प्रीपेड यूजर्स को 199 रुपये से ज्यादा के रिचार्ज पर प्रतिदिन अतिरिक्त 1.1GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

Huawei Mate 20 Pro

Huawei Mate 20 Pro एक ऐसा डिवाइस है जिसका हार्डवेयर से लेकर सॉफ्टवेयर तक सब बेहतरीन है। इसे आप एक परफेक्ट डिवाइस कह सकते हैं। हालांकि Huawei Mate 20 Pro को भारतीय बाजार में थोड़ी देरी के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन का पूरा रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Redmi 6A

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने कुछ ही समय पहले Redmi 6 सीरीज के 3 हैंडसेट मार्केट में पेश किए थे। Redmi 6, Redmi 6A और Redmi 6 Pro को बजट कीमत में लॉन्च किया गया था। इन्हें फ्लैश सेल के तहत उपलब्ध कराया जा रहा है। इसका पहला वेरिएंट 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 6,599 रुपये है। इसी वेरिएंट को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, दूसरा वेरिएंट 2GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 7,499 रुपये है। इस फोन के साथ जियो यूजर्स को 2200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही 100GB अतिरिक्त 4G डाटा मिलेगा।

Redmi 6A के फीचर्स

इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 80.5 फीसद है। यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज 12एनएम क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। साथ ही यह MIUI 9.6 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 पर काम करता है। इसे जल्द ही MIUI 10 पर अपग्रेड किया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोक्स के साथ 13 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, इसमें एआई पोट्रेट मोड और ब्यूटिफाई मोड के साथ 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें :

Redmi Note 6 Pro बनाम Nokia 6.1 Plus बनाम Realme 2 Pro: जानें कौन सा फोन है ज्यादा बेहतर

Redmi Note 6 Pro बनाम Redmi Note 5 Pro: जानें दोनों फोन में क्या है मुख्य अंतर

अब बिना आधार मिलेगा नया सिम कार्ड, जानें नए KYC प्रोसेस के बारे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.