Move to Jagran APP

ड्यूल रियर कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले के साथ Huawei Enjoy 10 की तस्वीर हुई लीक

Huawei Enjoy 10 की रेंडर इमेज लीक में फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिजाइन की झलक दिखाई दे रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 09:53 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 10:48 AM (IST)
ड्यूल रियर कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले के साथ Huawei Enjoy 10 की तस्वीर हुई लीक
ड्यूल रियर कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले के साथ Huawei Enjoy 10 की तस्वीर हुई लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर एक रेंडर इमेज लीक हुई है। इस तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिजाइन की झलक दिखाई दे रही है। इससे पहले Huawei Enjoy 10 के कुछ फीचर्स को TEENA पर भी लिस्ट किया गया था। इस बात की जानकारी एक ट्विटर हैंडल स्पलैशलीक ने दी थी। खबरों की मानें तो यह फोन Enjoy 10 Plus का डाउनग्रेड वर्जन साबित हो सकता है। हालांकि, यह फोन भी फिलहाल लॉन्च नहीं किया गया है।

loksabha election banner

Huawei Enjoy 10 की रेंडर इमेज हुई लीक: Huawei Enjoy 10 की इमेज में फोन के पिछले हिस्स में LED फ्लैश समेत ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, फोन को दो कलर में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को ग्रेडिएंट लुक में पेश किए जाने की उम्मीद है। जो फोन TEENA पर लिस्ट किया गया था यह रेंडर इमेज उससे काफी मिलती-जुलती है। खबों के मुताबिक, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

Huawei Enjoy 10 के संभावित फीचर्स: फोन में 6.39 इंच का एचडी डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है। यह फोन ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल होगा। वहीं, सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल का होगा। फोन को पावर देने के लिए 3900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Huawei Enjoy 10 Plus की संभावित जानकारी: यह फोन भारत में 13 नवंबर 2019 को लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 15,000 रुपये होने की उम्मीद है। इसे स्काई, मैजिक नाइट ब्लैक, रेड टील ऑरेंज और एमरेल्ड ग्रीन कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.