Move to Jagran APP

Honor V30 Pro स्मार्टफोन 26 नवंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट

Honor V30 Pro के लॉन्च इवेंट के लिए कंपनी ने बेहद ही अलग अंदाज में मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ दस्तक देगा

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 04:30 PM (IST)
Honor V30 Pro स्मार्टफोन 26 नवंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट
Honor V30 Pro स्मार्टफोन 26 नवंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor V30 Pro स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने Honor V30 Pro का लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है, जिसमें फोन की लॉन्च डेट 26 नवंबर लिखी हुई है और इसे फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया इनवाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट दिया गया है। 

loksabha election banner

ithome के जरिए सामने आई रिपोर्ट में Honor V30 Pro के लॉन्च इवेंट का मीडिया इनवाइट का फोटो शेयर किया गया है। पासपोर्ट डिजाइन का यह इनवाइट दिखने में बेहद ही खास है। यह डिजाइन बिल्कुल पासपोर्ट साइज का है और दिखने में काफी आकर्षक भी है। इनवाइट के मुताबिक यह स्मार्टफोन फिलहाल चीनी में मार्केट में ही लॉन्च किया जाएगा। इनवाइट को ओपन करने पर फोन का डिजाइन भी देखा जा सकता है। 

अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार Honor V30 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का सुपरवाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 3D ToF सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 40W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,200एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 

Honor V30 Pro के साथ ही कंपनी इस इवेंट में Honor V30 को भी पेश कर सकती है,​ जिसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिनके अनुसार Honor V30 में ड्यूल पंच ​होल डिस्प्ले और 5G सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। वहीं Honor V30 में  60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल शूटर, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो लेंस और ToF सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन को 3,000 yuan यानि करीब Rs 30,010 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है जबकि V30 Pro की शुरुआती कीमत 4,000 yuan लगभग Rs 40,020 हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.