Move to Jagran APP

Honor अगले साल लॉन्च करेगा दो HonorMagic लैपटॉप

Honor साल 2020 में स्मार्टफोन के साथ ही नए लैपटॉप भी बाजार में उतारने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अगले साल दो HonorMagic लैपटॉप लॉन्च कर सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 12:43 PM (IST)
Honor अगले साल लॉन्च करेगा दो HonorMagic लैपटॉप
Honor अगले साल लॉन्च करेगा दो HonorMagic लैपटॉप

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साल 2019 में टेक जगत में कई डिवाइस लॉन्च किए गए। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 2020 में भी नइ्र तकनीक से लैस बेहद शानदार डिवाइस देखने को मिल सकते हैं। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Honor भी अगले साल बाजार में लॉन्च होने वाले डिवाइस की प्लानिंग कर रही है, कंपनी नए स्मार्टफोन के साथ ही दो नए लैपटॉप को बाजार में उतार सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि जनवरी 2020 में दोनों अप​कमिंग लैपटॉप भारत में लॉन्च किए जाएंगे।

loksabha election banner

PTI की रिपोर्ट के अनुसार Huawei सब-ब्रांड Honor साल 2020 में दो नए HonorMagic लैपटॉप लॉन्च करने की योजना बना रही है। ये दोनों ही लैपटॉप Intel और AMD प्रोसेसर पर पेश हो सकते हैं। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है​ कि कंपनी लैपटॉप की इस सीरीज को भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी के मार्केटिंग और सेल्स प्रेसिडेंट James Zou का कहना है कि 'हम साल 2020 में भारत में दो नए लैपटॉप लॉन्च करेगी और हम फिर से माइक्रोसॉफ्ट के साथ काम कर रहे हैं।

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में चीनी मार्केट में MagicBook 15 लैपटॉप और Honor9X स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। MagicBook 15 के फीचर्स की बात करें तो ये लैपटॉप 10th generation Intel Core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 15.6 इंच का ​फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन है।इसमें NVIDIA MX250 GPU और 512GB की PCle SSD स्टोरेज दी गई है। 

वहीं Honor9X के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1080 X 2340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 7nm octa-core Kirin 810 प्रोसेसर से लैस है और इसमें इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.