नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने पिछले महीने अपने Honor Play 4T और Play 4T Pro को चीनी बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने Play सीरीज के एक और स्मार्टफोन Honor Play4 Pro को चीनी बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बजट स्मार्टफोन का रेंडर चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ऑनलाइन लीक हो गया है। साथ ही, इस स्मार्टफोन के कई मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं। लीक हुए रेंडर में इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ देखा जा सकता है। साथ ही, फोन के फ्रंट पैनल में ड्यूल पंच-होल कैमरा देखा जा सकता है।

Honor Play4 Pro के लीक हुए रेंडर में फोन के बैक पैनल में इस साल लॉन्च हुए Samsung के स्मार्टफोन्स से मिलता-जुलता रियर कैमरा डिजाइन दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल में ऊपर की तरफ लेफ्ट कॉर्नर पर ड्यूल फ्रंट कैमरा पंच-होल के साथ देखा जा सकता है। जिसकी वजह से फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ज्यादा मिल सकता है। फोन के साइड पैनल में वॉल्यू रॉकर्स को देखा जा सकता है। इसके नीचे पावर बटन दिया गया है। इसमें साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है, जिसे पावर बटन के साथ ही इंटिग्रेट किया गया है।

फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप देखा जा सकता है। इस कैमरे पर 40MP AI मेंशन किया गया है, जिससे ये साफ है कि फोन के बैक में 40MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। फोन में रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश को भी देखा जा सकता है। फोन में 40W की फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। फोन की बैटरी कैपेसिटी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Honor Play4 Pro में लेटेस्ट Kirin प्रोसेसर 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है। इसमें Kirin 820 5G चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस डिवाइस का प्राइमरी सेंसर Honor 10X की तरह ही दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में अन्य जानकारियां सामने नहीं आई हैं। इसे जल्द ही चीनी बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस