Move to Jagran APP

Honor Magic Watch 2 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार, कंपनी जारी किया टीजर

Honor ने अपकमिंग Magic Watch 2 को लेकर टीजर जारी किया है और यह डिवाइस जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। वैसे इसे पिछले साल अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 05:52 PM (IST)
Honor Magic Watch 2 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार, कंपनी जारी किया टीजर
Honor Magic Watch 2 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार, कंपनी जारी किया टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor इस महीने 14 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन Honor 9X भारत में लॉन्च करने वाली है। साथ ही यह भी चर्चा थी कि कंपनी स्मार्टफोन के साथ ही Honor Magic Watch 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। वहीं अब कंपनी ने ऑफिशियली ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट कर दिया है कि Magic Watch 2 जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। लेकिन कंपनी ने स्मार्टवॉच की लॉन्च डेट या फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि Magic Watch 2 को पिछले साल नवंबर में Honor Watch Magic 2 नाम से अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया जा चुका है। 

loksabha election banner

Honor Magic Watch 2 को लेकन कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है और उसमें बताया गया है कि स्मार्टफोन के बाद अब भारत में स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है। वीडियो में Honor Magic Watch 2 की इमेज भी दिखाई गई है। वैसे बता दे कि अपकमिंग स्मार्टवॉच Honor Watch Magic का अपग्रेडेड वर्जन हो सकती है लेकिन इसमें कई नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 

Honor Magic Watch 2 को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में Honor Watch Magic 2 नाम से लॉन्च किया जा चुका है और इसके 44mm वेरिएंट की कीमत CNY 1,099 लगभग 11,300 रुपये है। जबकि 46mm वेरिएंट को CNY 1,199 करीब 12,300 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके साथ ही कंपनी ने 46mm वेरिएंट का Flax Brown वर्जन भी मार्केट में उतारा था और इसकी कीमत CNY 1,399 यानि 14,300 रुपये है। 

Honor Magic Watch 2 के 42mm वे​रिएंट में 1.2 इंच सर्कुलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसमें उपयोग की गई बैटरी 7 दिन का बैकअप दे सकती है। वहीं 46mm वेरिएंट में 1.39 इंच का डिस्प्ले मौजूद है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैकअप प्रदान करती है। यह स्मार्टवॉच HiSilicon Kirin A1 चिपसेट पर काम करती है और इसमें जीपीएस सपोर्ट उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.