नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor के किफायती स्मार्टफोन Honor 9S की आज यानि 14 अगस्त 2020 फ्लैश सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट flipkart पर शुरू होगी। ग्राहकों को Honor 9S स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं ऑनर 9एस की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...

Honor 9S की कीमत

कंपनी ने Honor 9S स्मार्टफोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को flipkart एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत कैशबैक मिलेगा, जबकि ग्राहकों को flipkart एक्सिस बैंक बज से पेमेंट करने पर पांच प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 723 रुपये प्रति माह की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। 

Honor 9S की स्पेसिफिकेशन

Honor 9S स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720x1440 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक MT6762R प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित मैजिक यूआई 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Honor 9S का कैमरा और बैटरी

इस स्मार्टफोन के रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन में 3,020mAH बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। 

Honor 9A की जानकारी

आपको बता दें कि कंपनी ने ऑनर 9एस के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो ऑनर 9ए स्मार्टफोन में 6.3 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक एमटी6762आर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 5MP का सेंसर और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)

Posted By: Renu Yadav

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस