Move to Jagran APP

Honor 9A भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च, Amazon पर जारी हुआ टीजर

Honor 9A भारत में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और लॉन्च से पहले इसके लगभग सभी फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 08:46 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 08:46 AM (IST)
Honor 9A भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च, Amazon पर जारी हुआ टीजर
Honor 9A भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च, Amazon पर जारी हुआ टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Honor 9A लॉन्च किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है। वहीं अब भारतीय यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि उन्हें Honor 9A के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि यह स्मार्टफोन भारत में 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा और एक्सक्लूसिवली Amazon पर उपलब्ध होगा। Amazon पर इस स्मार्टफोन के लिए माइक्रो साइट जारी की गई है। जहां इसकी लॉन्च डेट के साथ ही लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

Amazon पर दी गई जानकारी के अनुसार Honor 9A भारत में 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अभी तक लॉन्च इवेंट के टाइम के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। Honor 9A भारत में मिडनाइट ब्लैक और फैंटम ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Amazon पर Honor 9A की बैटरी से लेकर कैमरा सेटअप ​तक सभी फीचर्स के बारे में डिटेल से जानकारी दी गई है। 

Honor 9A के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Honor 9A में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 65 घंटे की कॉल, 32 घंटे वीडियो, 37 घंटे एफएम रेडियो और 36 घंटे 4जी कॉल्स का लाभ उठा सकते हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि 5MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं डाटा फ्री एफएम रेडियो की भी सुविधा उपलब्ध होगी। हालांकि अभी प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया गया है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.