नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor ने पिछले दिनों ही अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Honor 9A भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। जिसे फ्लैश सेल के जरिए खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस यह स्मार्टफोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है और इसकी लोकप्रियता का अंदाजा सेल में इसके सोल्ड आउट होने से लगाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन आज भी फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था, लेकिन केवल 60 सेकेंड में ही सोल्ड आउट हो गया। इसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यूजर्स के बीच यह स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय हो रहा है। 

Honor 9A हुआ सोल्ड आउट

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि Honor 9A सेल पर आने के बाद केवल 60 सेकेंड में ही सोल्ड आउट हो गया। अब यूजर्स को इसकी अगली सेल का इंतजार करना होगा। हालांकि, कंपनी ने Honor 9A की अगली सेल 20 अगस्त को आयोजित की जाएगी। 

Honor 9A की कीमत

Honor 9A को भारतीय बाजार में 11,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India से खरीद सकते हैं। जहां यह स्मार्टफोन 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ केवल 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। 

Honor 9A के मुख्य फीचर्स

Honor 9A कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें खास फीचर्स के तौर पर रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल  मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन MediaTek MT6762R चिपसेट पर काम करता है और इसमें 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है और इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। वहीं इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021