Move to Jagran APP

5000mAh रिवर्स चार्जिंग बैटरी और 4 कैमरे वाले Honor 9A की सेल आज, जानिए कीमत और फीचर्स

Honor 9A आज की सेल में 2000 रुपए की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन की सेल दोपहर 2 बजे शुरू होगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 08:05 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 08:05 AM (IST)
5000mAh रिवर्स चार्जिंग बैटरी और 4 कैमरे वाले Honor 9A की सेल आज, जानिए कीमत और फीचर्स
5000mAh रिवर्स चार्जिंग बैटरी और 4 कैमरे वाले Honor 9A की सेल आज, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Honor 9A स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी। सेल में फोन 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।  Honor 9 सीरीज के तहत आने वाला Honor 9A एक मिड-रेंजर फोन है। हालांकि फोन में मौजूद कई खूबियों के दम पर Honon 9A प्रीमियम स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है। इस स्मार्टफोन को आज की सेल में सस्ते में खरीदन का मौका होगा। फोन दो कलर ऑप्शन Midnight Black और Phantom Blue कलर ऑप्शन में आएगा। 

loksabha election banner

कीमत और ऑफर

Honor 9A स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 11,999 रुपए है। लेकिन फोन को आज की सेल में 2000 रुपए की छूट के साथ 9,999 रुपए में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा कंपनी फोन को 6 माह की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदने का ऑप्शन उपलब्ध करा रही है। Honor 9A स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। 

फोन में क्या है खास 

Honor 9A स्मार्टफोन की खासियत उसकी 5000mAh की बैटरी है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। मतलब Honor 9A स्मार्टफोन की मदद से दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा। हालांकि रिवर्स चार्जिंग के लिए 0TG केबल की जरूरत होगी। कंपनी का दावा है कि फुल चार्जिंग में फोन को 65 घंटे की कॉलिंग, 32 घंटे का वीडियो प्लेबैक के लिए आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है।  

स्पेसिफिकेशन्स 

Honor 9A में 6.3 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच मौजूद है। फोन को MediaTek MT6762R चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन स्टनिंग डिजाइन में आता है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है और फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरा दिया गाय है। इस तरह फोन में कुल 4 कैमरे मिलेंगे। रियर पैनल का प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जो सुपर वाइड एंगल के साथ आता है। वही अन्य लेंस के तौर पर 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है। 

Written by - Saurabh Verma


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.