Move to Jagran APP

Honor 30S को यूरोप में Huawei P40 Lite 5G के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर किया जाएगा लॉन्च

Honor 30S को जल्द ही कंपनी ग्लोबल बाजार में भी उतारने की तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इसे यूरोप में जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 11:59 AM (IST)
Honor 30S को यूरोप में Huawei P40 Lite 5G के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर किया जाएगा लॉन्च
Honor 30S को यूरोप में Huawei P40 Lite 5G के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर किया जाएगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Honor 30S को चीन में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को जल्द ही कंपनी ग्लोबल बाजार में भी उतारने की तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इसे यूरोप में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, यूरोप में लॉन्च किए जाने वाले वेरिएंट में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इन दिनों एक रेंडर सामने आया है, जिसे Honor 30S के नाम से टीज किया गया है। ये वास्तव में चीन में लॉन्च हुए Honor 30S से अलग है। इसे Huawei P40 Lite 5G के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, Huawei अपने सब-ब्रांड Honor के इस स्मार्टफोन को P40 Lite 5G के रीब्रांड वर्जन के तौर पर यूरोपीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है।

loksabha election banner

Honor 30S को यूरोपीय बाजार में EURO 400 (लगभग 33,700 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसे 6.5 इंच के LCD डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें FHD+ रिजोल्यूशन का पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन Kirin 820 5G चिपसेट पर रन कर सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा पंच-होल के साथ इंटिग्रेट किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ और 2MP का ही मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन में साइड माउंटेड या इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Honor जल्द ही अपने Honor 30 सीरीज को भारत में भी लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में एक और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Honor 9X Pro को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए Honor 9X सीरीज का हाई एंड मॉडल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.