नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei की सब-ब्रांड Honor ने कल ही अपने Honor 30 सीरीज के स्मार्टफोन Honor 30s को लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन Kirin 820 SoC और 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। अब कंपनी अपने इस सीरीज के दो और स्मार्टफोन Honor 30 और 30 Pro को जल्द लॉन्च करने वाली है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को अगले महीने की 15 तारीख यानि की 15 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। Honor ने पिछले साल अपने Honor 20 सीरीज को पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था। इस बार कंपनी ने Honor 30s को भी पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। फोन में 5G सपोर्ट के साथ क्वाड कैमरा सेट-अप दिया गया है। उम्मीद है कि Honor 30 और 30 Pro को भी कंपनी 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च करेगी।

(फोटो साभार- Weibo/Honor)

Honor 30 और 30 Pro के लॉन्च डेट के बारे में जानकारी कंपनी के आधिकारिक Weibo अकाउंट से मिली है। कंपनी के आधिकारिक Weibo अकाउंट कंपनी के ब्रांड एम्बेसेडर Li Xian के साथ पोस्टर जारी किया गया है। इसमें इसके लॉन्च की तारीख भी दी गई है। फोन के डिजाइन को पोस्टर में रिवील नहीं किया गया है। हालांकि, फोन का कलर देखा जा सकता है। इसे सिल्वर पर्पल कलर शेट के साथ दिखाया गया है। Honor 30 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को Kirin 990 5G के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

कल लॉन्च हुए Honor 30s के फीचर्स की बात करें तो इसे दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में लॉन्च किया गया है। इसे चीन में 7 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी इसे जल्द ही भारत समेत अन्य ग्लोबल बाजार में भी लॉन्च कर सकती है। भारत में इसे Honor 30i के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। Honor 30s में कंपनी ने 16MP का पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया है। फोन के बैक में 64MP + 8MP + 8MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन 3x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस