Move to Jagran APP

Honor 20S लॉन्च से पहले Android 10 के साथ Google Play Console पर हुआ लिस्ट

Honor 20S स्मार्टफोन फोटो और स्पेसिफिकेशन्स के साथ Google Play Console पर लिस्ट हुआ है जिसके अनुसार इस फोन मेें Android 10 के साथ 8GB रैम दी गई है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 02:49 PM (IST)
Honor 20S लॉन्च से पहले Android 10 के साथ Google Play Console पर हुआ लिस्ट
Honor 20S लॉन्च से पहले Android 10 के साथ Google Play Console पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei सब-ब्रांड Honor अपनी Honor 20 का विस्तार करने के लिए नए डिवाइस पर कार्य कर रही है। जिसके तहत कंपनी जल्द ही बाजार में Honor 20S को लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है लेकिन कंपनी का यह आगामी फोन Honor 20S लॉन्च से पहले Google Play Console पर लिस्ट हो गया है, जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

Honor 20S स्मार्टफोन लॉन्च से पहले Google Play Console पर स्पे​सिफिकेशन्स और इमेज के साथ लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग के अनुसार इस फोन के लुक व डिजाइन की बात करें तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। साथ ही यह फोन Android 10 ओएस पर आधारित होगा। फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं, जिसमें एक वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी, जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट दी गई है।

Honor 20S में 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है किंतु इसका रेजोल्यूशन स्पष्ट नहीं है। इसमें ​फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन हाईसिलिकॉन किरीन 810 चिपसेट पर कार्य करता है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Honor 20S में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन Honor 20 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

Honor 20 के फीचर्स

इस फोन में 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है। वहीें इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.