नई दिल्ली, टेक डेस्क। HONOR एक लीडिंग स्मार्टफोन ब्रांड है और इसने कभी भी डिजाइन, कैमरा और प्रोसेसर के मामले में यूजर्स को निराश नहीं किया है। HONOR 20 सीरीज का लोकप्रिय फोन HONOR 20 यूजर्स के लिए पसंदीदा फोन बना हुआ है। क्वाड कैमरा स्मार्टफोन HONOR 20 अब आपको ई-कॉमर्स साइट Amazon पर भी मिलेगा, 24,999 रुपए में। इसके अलावा इस पर 2,000 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। इस तरह आप इस फोन को 22,999 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान देने वाली बात है कि ये ऑफर केवल 26 नवंबर से 29 नवंबर तक ही उपलब्ध है। 

आइए जानते हैं कि HONOR 20 क्यों है आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन 

HONOR 20 स्मार्टफोन बेहतरीन इंजीनियरिंग की निशानी है। यह फोन क्वाड कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 48MP का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी सेंसर 8MP का है। यह सुपर वाइड एंगल लेंस के साथ आता है, जिससे ग्रुप फोटो या ज्यादा एरिया कैप्चर करने में मदद मिलती है। इसमें 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है, जिससे आप 4 सेमी दूर से एक्सट्रीम क्लोज-अप शॉट्स ले सकते हैं। स्मार्टफोन में 2MP का डेप्थ सेंसर है, जिसकी क्षमता काफी अच्छी है।

HONOR 20 का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तकनीक के साथ आता है जो खूबसूरत पोर्ट्रेट, लो लाइट फोटो और स्लो मोशन वीडियो को 720p 960fps पर कैप्चर करने में सक्षम है। इस फोन में अल्ट्रा स्मॉल पंच-होल डिजाइन के साथ 32MP फ्रंट कैमरा है, जो वीडियो कॉलिंग और काफी शानदार सैल्फी लेने में मदद करता है। 

बात अगर डिस्प्ले की करें तो HONOR 20 में 15.9 cm (6.26 इंच) का फुल-व्यू FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2340X1080 है। बॉडी रेशियो को बेहद हाई स्क्रीन टू बॉडी रेशियो प्रदान करने वाला यह एक नैरो बेजल फोन है। 

HONOR 20 का प्रोसेसर बहुत ही जबरदस्त है जो डे-टू-डे टास्क को बहुत ही अच्छी तरह से हैंडल कर लेता है। GPU टर्बो 3.0 तकनीक से लैस यह फोन हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें दुनिया का पहला 7nm मोबाइल चिपसेट दिया गया है। फोन तेजी से लोड हो और मल्टीटास्किंग करते समय कोई दिक्क्त न हो, इसके लिए इसमें 6GB का RAM दिया गया है। यह फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और पावर के लिए इसमें 20W सुपर चार्ज टेक्नोलॉजी वाली 3,750 mAh की बैटरी दी गई है। HONOR 20 आपको लैग-फ्री गेमिंग का अनुभव भी देता है। इसके जरिए आप PUBG, ASPHALT 9, NBA 2K19, Mobile Legends, Fortnite, FIFA Mobile, Modern Combat 5 आदि जैसे हाई ग्राफिक गेम भी खेल सकते हैं।

यह फोन दो कलर्स में उपलब्ध है - मिडनाइट ब्लैक और सफायर ब्लू। कलर के साथ बैक पैनल पर मिरर ग्लास दिया गया है, जो स्टाइलिश और खूबसूरत ग्रेडिएंट पैटर्न देता है। HONOR 20 में लाइटनिंग-फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर को साइड प्लेसमेंट पावर बटन में एकीकृत किया गया है। ये आपके हाथ के ग्रिप के हिसाब से और फोन को तेजी से अनलॉक करने के लिए बहुत ही कंफर्टेबल है। 

HONOR ने अपने स्मार्टफोन Honor 20 में Magic UI 3.0 का अपडेट जारी कर दिया है। यह नए फीचर्स की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आता है जो यूजर्स को सीमलेस एक्सपीरियंस देता है। साथ ही, इसके आकर्षक और इंगेजिंग UI डिजाइन की मदद से यूजर्स को ऑल-राउंडर अनुभव मिलेगा। इसका लेटेस्ट UI, डार्क मोड के साथ आता है। डार्क और लाइट कलर स्कीम के तहत यह टेक्स्ट को पढ़ने में मदद करेगा। सेंस-एक्टिवेटेड एनीमेशन इफेक्ट, हॉरिजॉन्टल स्तर की वीडियो शूटिंग और उन्नत तकनीक इस फोन को और भी बेहतरीन बनाते हैं। इससे यूजर्स को पहले की अपेक्षा और ज्यादा सीमलेस अनुभव मिलेगा। 

HONOR 20 हर स्तर पर एक शानदार स्मार्टफोन है। लेटेस्ट UI तकनीक के बाद यह फोन और भी जबरदस्त हो जाएगा। अगर आप स्टाइलिश और प्रीमियम लुक के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस वाले और पावरफुल कैमरा फोन देख रहे हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट फोन साबित हो सकता है। 

और अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://amzn.to/2sfFF1y

 लेखक: शक्ति सिंह

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप