Move to Jagran APP

Nokia 6.2 को अगस्त में किया जा सकता है लॉन्च, ये हो सकते हैं फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक HMD Global अगस्त में Nokia 6.2 और Nokia 7.2 लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए एक टिप्सटर ने दी है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 12:21 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 12:21 PM (IST)
Nokia 6.2 को अगस्त में किया जा सकता है लॉन्च, ये हो सकते हैं फीचर्स
Nokia 6.2 को अगस्त में किया जा सकता है लॉन्च, ये हो सकते हैं फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global कंपनी जल्द ही अपना Nokia 6.2 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस फोन को लेकर कई लीक्स सामने आ रही हैं। इसके अलावा Nokia 7.2 को लॉन्च करने की भी तैयारी कंपनी कर रही है। इनके बारे में पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। Nokiapoweruser की एक रिपोर्ट के मुताबिक, HMD Global अगस्त में Nokia 6.2 और Nokia 7.2 लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए एक टिप्सटर ने दी है।

loksabha election banner

एक टिप्सटर @Nokia_Anew ने एक ट्वीट किया है जिसमें इन दोनों फोन्स को लॉन्च करने के संकेत दिए गए हैं। हालांकि, लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, HMD Global ने भारत और रूस के लिए दो डिवाइस को सर्टिफाइड (BIS सर्टिफिकेशन) किया है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि जल्द ही Nokia 6.2 और Nokia 7.2 को लॉन्च किया जा सकता है।

अगर आप नोकिया के सस्ते स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जाकर खरीद सकते हैं। Nokia 5.1Nokia 3.1 Plus और Nokia 6.1 Plus को खरीदने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें। 

Nokia 6.2 के संभावित फीचर्स: लीक्स के मुताबिक, फोन में टियर ड्रॉप नॉच और ग्लास यूनिबॉडी दी गई होगी। इसमे 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, इसमें 4 जीबी और 6 जीबी रैम दी जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। यह कार्ल जीस ब्रांडिंग के साथ आएगा। वहीं, यह 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा। यह फोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के तहत पेश किया जा सकता है। इसमें USB Type-C पोर्ट और 3500 एमएएच की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिए जाने की उम्मीद है।

इससे पहले Nokia anew ने एक और ट्वीट किया था जिसके मुताबिक, Nokia 6.2 को करीब Rs 20,200 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Nokia 6.1 की बात करें तो इसे 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था।

अगर आप Nokia के स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon एक बेहतर विकल्प है। यहां आपको Nokia के कई स्मार्टफोन्स ऑफर्स के साथ मिल जाएंगे। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M30, Galaxy M20, Galaxy M10 कई डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ Amazon पर उपलब्ध

Tiktok भारत में ही डाटा स्टोर करने के विकल्प पर कर रही विचार

Asus ZenFone Max Pro M1 से MacBook Air तक इन डिवाइसेज में हुई कटौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.