Move to Jagran APP

Hathway Lifelong Binge ऑफर: मात्र Rs 399 में बिना सीमा के अनलिमिटेड इंटरनेट

Hathway अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए LifeLong Binge ऑफर लेकर आई है। इसमें यूजर्स को Rs 399 प्रति महीने अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 01:52 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 01:56 PM (IST)
Hathway Lifelong Binge ऑफर: मात्र Rs 399 में बिना सीमा के अनलिमिटेड इंटरनेट
Hathway Lifelong Binge ऑफर: मात्र Rs 399 में बिना सीमा के अनलिमिटेड इंटरनेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Hathway अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए LifeLong Binge ऑफर लेकर आई है। इसमें यूजर्स को Rs 399 प्रति महीने अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस मिलेगा। लेटेस्ट ऑफर में 50Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। इसी के साथ नए ऑफर के लिए सब्सक्राइबर्स को Rs 1999 का वन टाइम नॉन-रिफंडेबल रजिस्ट्रेशन भी देना होगा। नया ब्रॉडबैंड ऑफर Hathway के Rs 449 के प्लान के कुछ महीनों बाद आया है। इस प्लान में हालांकि, शुरुआत में Rs 100 का डिस्काउंट दिया गया था।

loksabha election banner

Hathway का LifeLong Binge ऑफर हैदराबाद में उपलब्ध है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, प्लान में अनलिमिटेड वेब सर्फिंग 50Mbps की स्पीड पर उपलब्ध है। सेवा प्रदाता ने ह्यदेरबाद सर्किल में कोई FUP भी नहीं रखी है। इसका मतलब है की सब्सक्राइबर्स को स्पीड की कोई परेशानी नहीं होगी। Hathway का लेटेस्ट ऑफर इसके पीछले ऑफर Life Set Hai का रिवीजन लग रहा है। इस ऑफर को मई में Rs 349 की कीमत में 50Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस के साथ पेश किया गया था।

याद दिला दें, अप्रैल में Hathway, 100Mbps या उससे अधिक के प्लान का कम से कम 2 महीने से इस्तेमाल कर रहे अपने ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को एंड्रॉइड आधारित प्ले बॉक्स स्ट्रीमिंग डिवाइस दे रहा था। स्ट्रीमिंग डिवाइस को पीछले साल Rs 2999 की कीमत में अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं। Google Pixel 3 XL या Google Pixel 3 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इन लिंक्स पर क्लिक करें।

बाजार में JioGigaFiber आने की खबर के बाद से ही कंपनियां यूजर्स को अपने साथ जोड़े रखने के लिए एक्टिव हो गई हैं। कुछ समय पहले Mint की रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio Rs 600 प्रति महीने पर JioGigaFiber ऑफर करेगा। इसमें ब्रॉडबैंड/लैंडलाइन/टीवी सेवा सम्मिलित होंगी। उस समय सिर्फ 100Mbps वाला प्लान उपलब्ध था, तो माना जा सकता है की यह कीमत उसी प्लान के लिए थी। हालांकि, एक नई लीक के अनुसार, Rs 600 प्रति महीने वाला प्लान नए 50Mbps के लिए है और 1000Mbps प्लान Rs 1000 की मासिक शुल्क पर उपलब्ध होगा। दोनों प्लान्स 100GB डाटा सीमा के साथ आते हैं।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 

PUBG Lite भारत में हुआ लाइव, फ्री में खेलने के साथ मिलेंगे स्पेशल गेम Prizes 

Xiaomi Redmi 7A भारत में Rs 5999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

PUBG Mobile: वेपन ग्रिप्स की मदद से कैसे जीत सकते हैं गेम, पढ़ें डिटेल में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.