Move to Jagran APP

iPhone 11 को 50 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानिए ऑफर और फीचर

iPhone 11 को अमेजन पर चल रही ग्रेट रिपब्लिक डेज सेल में बेहद ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह डिस्काउंट लिमिटेड समय के लिए उपलब्ध होगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 02:16 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 02:16 PM (IST)
iPhone 11 को 50 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानिए ऑफर और फीचर
iPhone 11 फोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon India पर Great Republic Days सेल चल रही है। इस शानदार सेल में लगभग सभी स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक Apple का iPhone 11 है। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.1 इंच का शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को रियर में दो कैमरे मिलेंगे। 

loksabha election banner

iPhone 11 की कीमत

iPhone 11 के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 54,900 रुपये है, लेकिन यह डिवाइस अमेजन इंडिया पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में केवल 48,999 रुपये में उपलब्ध है। वहीं, इस फोन को रेड, ब्लैक, येलो, व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।   

iPhone 11 पर मिलने वाले ऑफर

iPhone 11 पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को इस डिवाइस पर 12,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। साथ ही ICICI बैंक की तरफ से प्राइम मेंबर्स को पांच प्रतिशत और नॉन-प्राइम मेंबर्स को तीन प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा आईफोन 11 को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। 

iPhone 11 के स्पेसिफिकेशन

iPhone 11 में 6.1 इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 

फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

iPhone 12

बता दें कि Apple ने पिछले साल अक्टूबर में iPhone 12 को लॉन्च किया था। इस फोन की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। iPhone 12 में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए नई ए14 बायोनिक चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस फोन को MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन iOS 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है। कंपनी ने iPhone 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12MP का वाइड एंगल लेंस मौजूद है। खास बात यह है कि इस डिवाइस का कैमरा लो-लाइट में भी शानदार फोटो क्लिक करने में सक्षम है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.