Move to Jagran APP

iPhone XR को बेहद कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर

Flipkart Big Diwali सेल में iPhone XR कम कीमत में उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को शानदार ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। फीचर की बात करें तो इस डिवाइस में A12 Bionic चिप और एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 10:11 AM (IST)
iPhone XR को बेहद कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर
iPhone XR की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Flipkart की Big Diwali सेल में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन बेहद कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक एप्पल का लोकप्रिय फोन iPhone XR है। ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान में 40,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को इस फोन पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट मिलेंगे। प्रमुख फीचर की बात करें तो iPhone XR में A12 Bionic चिप और एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को फ्रंट और रियर में पावरफुल कैमरे का सपोर्ट मिला है। 

loksabha election banner

Flipkart Big Diwali सेल में iPhone XR 39,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। ऑफर की बात करें तो Axis बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही Axis बैंक बज की तरफ से भी 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन को 3,334 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

iPhone XR की स्पेसिफिकेशन

iPhone XR में 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1792×828 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A12 बायोनिक चिप दी गई है। इसके अलावा इस डिवाइस को रियर में 12MP का कैमरा और फ्रंट में 7MP का सेल्फी कैमरा मिला है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने iPhone XR में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिया है। इसके अलावा इस डिवाइस में पावरफुल बैटरी दी गई है।

iPhone 12 

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने iPhone 12 से पर्दा उठाया था। इस स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। iPhone 12 में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए नई ए14 बायोनिक चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस फोन को MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन iOS 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है। 

कंपनी ने iPhone 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12MP का वाइड एंगल लेंस मौजूद है। खास बात यह है कि इस डिवाइस का कैमरा लो-लाइट में भी शानदार फोटो क्लिक करने में सक्षम है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.