नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Google अपने Pixel 3 और Pixel 3 XL प्रीमियम स्मार्टफोन्स के बाद मिड रेंज के स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है। इन दो नए मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के साथ ही गूगल भी मिड रेंज के सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। गूगल ने फिलहाल इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो गूगल फिलहाल मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के क्षेत्र में कदम रखने जा रहा है।

आपको बता दें कि पहले भी यह बात सामने आई थी कि गूगल Bonito और Sargo नाम के दो मिड रेंज के डिवाइस आने वाले कुछ महीने में लॉन्च कर सकता है। इन दोनों ही मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के बारे में फिलहाल किसी भी तरह ही जानकारी उपलब्ध नहीं है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो Bonito को कुछ समय पहले ग्रीनवीच में स्पॉट किया गया है। वहीं, दूसरे मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये दोनों ही डिवाइस 20,000 रुपये से 35,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

गूगल इन दो मिड रेंज के डिवाइस से ऑनर, वनप्लस, शाओमी और नोकिया के डिवाइस को चुनौती दे सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ये दोनों ही मिड रेंज के स्मार्टफोन्स भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, गूगल ने हाल ही में अपने दो प्रीमियम स्मार्टफोन्स Pixel 3 और Pixel 3XL को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें:

दिखा OnePlus 6T का क्रेज, फोन खरीदने के लिए स्टोर के बाहर रातभर यूजर्स ने किया इंतजार

10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदे 5000 mAh बैटरी वाले ये स्मार्टफोन्स

WhatsApp ने रोल आउट किया प्राइवेट रिप्लाई फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस