Move to Jagran APP

Google Pixel 4a का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, सामने आए सभी स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 4a को कंपनी मिड बजट रेंज सेगमेंट के तहत बाजार में उतार सकती है और इसमें यूजर्स को शानदार कैमरा फीचर्स मिलने वाले हैं (फोटो साभार- Evan Blass/twitter)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 10:55 AM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 11:01 AM (IST)
Google Pixel 4a का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, सामने आए सभी स्पेसिफिकेशन्स
Google Pixel 4a का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, सामने आए सभी स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google को फैन्स बेसब्री से अपकमिंग Pixel स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से Google I/O 2020 कैंसिल होने के बाद यूजर्स को अभी अपकमिंग Google Pixel 4a और Pixel 4a XL के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि ये दोनों फोन मई में आयोजित होने वाले Google I/O 2020 में पेश किए जाने थे। हालांकि अभी तक कंपनी ने इनकी नई लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी हे। लेकिन लॉन्च से पहले Google Pixel 4a का रिटेल बॉक्स लीक हो गया है जिसमें फोन के कई खास फीचर्स सामने आए हैं। 

loksabha election banner

9to5Google की रिपोर्ट के अनुसार Slashleaks पर अपकमिंग स्मार्टफोन Google Pixel 4a का रिटेल बॉक्स लीक किया गया हैं जिसमें फोन के डिजाइन के साथ ही कुछ फीचर्स की भी जानकारी शामिल है। रिटेल बॉक्स को देखकर स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है कि Google Pixel 4a में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पैनल में चौकोर डिजाइन में एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेटअप मौजूद है। वहीं इसके राइट पैनल में पावर बटन दिया गया है। बॉक्स पर दी गई इमेज में फोन कलर वेरिएंट में नजर आ रहा है। 

अन्य लीक्स की बात करें तो Google Pixel 4a में भी Google Pixel 3a की तरह ही प्लास्टिक बॉडी देखने को मिल सकती है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 5.81 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल होगा। कंपनी अपने अपकमिंग डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 730 चिपसेट पर पेश कर सकती हैं। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीनो 618 जीपीयू दिया जा सकता है।

पिछले दिनों सामने आई लीक्स के अनुसार Google Pixel 4a को 4GB और 6GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन ही वेरिएंट में में यूजर्स को 64GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। वहीं यह फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा और फोन की कीमत 399 डॉलर यानि लगभग 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.