Move to Jagran APP

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL की लॉन्च डेट कंफर्म, हो सकते हैं ये प्रीमियम फीचर्स

Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 05:31 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 06:55 PM (IST)
Google Pixel 3 और Pixel 3 XL की लॉन्च डेट कंफर्म, हो सकते हैं ये प्रीमियम फीचर्स
Google Pixel 3 और Pixel 3 XL की लॉन्च डेट कंफर्म, हो सकते हैं ये प्रीमियम फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Google अपने दो प्रीमियम स्मार्टफोन Google Pixel 3 और Pixel 3 XL को अगले महीने लॉन्च कर सकता है। गूगल ने “मेड बाय गूगल” नाम से इवेंट का इन्विटेशन भेजा है। यह इवेंट अगले महीने 9 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस इवेंट में ही गूगल अपने इन प्रीमियम स्मार्टफोन को 9 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, इनविटेशन से यह साफ नहीं है कि यह फोन इसी दिन लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिन पहले ही इन दोनों स्मार्टफोन्स के फीचर्स लीक हुए थे। आइए, जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Pixel 3 XL के संभावित फीचर्स

हाल ही में लीक हुए फीचर्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 845 दिया जा सकता है। साथ ही फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के शुरुआती वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में गूगल का लेटेस्ट एंड्रॉइड डिवाइस एंड्रॉइड 9.0 पाई दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3,420 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि फोन 6.7 इंच के फुल एचडीप्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Pixel 3 के संभावित फीचर्स

इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही डिस्प्ले के टॉप पर एक बड़ा नॉच दिया जा सकता है। इसमें सिंगल रियर कैमरा और ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन भी 4 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी के शुरुआती वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi 6 Pro इन दो स्मार्टफोन से किन मायनों में है बेहतर, जानें 

Xiaomi Redmi 6A vs Redmi 6 vs Redmi 6 Pro: बजट रेंज में कौन है बेहतर

Jio, Airtel और Vodafone के 300 रुपये से नीचे इन प्लान्स में मिलता है फ्री डाटा और कॉल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.