Move to Jagran APP

iOS 9 के Split View फीचर को सपोर्ट करेगा गूगल क्रोम

एपल ने iOS 9 में अपना Split View और Picture-in-Picture मल्‍टीटास्‍किंग फीचर अपडेट किया, और गूगल क्रोम ने इसका अनुसरण किया है। ब्राउजर के अपडेट के बाद गूगल क्रोम के यूजर्स अब फीचर का लाभ ले सकते हैं। इसके बाद अब वेब ब्राउज करने, अन्‍य एप्‍स एक्‍सेस के साथ वीडियो

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2015 04:13 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2015 04:15 PM (IST)
iOS 9 के Split View फीचर को सपोर्ट करेगा गूगल क्रोम

नई दिल्ली। iOS 9 के आकर्षक नये फीचर को जानते ही होंगे आप, अब iOS पर इसे सपोर्ट करने को गूगल क्रोम अपडेट हुआ है।

loksabha election banner

एपल ने iOS 9 में अपना Split View और Picture-in-Picture मल्टीटास्किंग फीचर अपडेट किया, और गूगल क्रोम ने इसका अनुसरण किया है। ब्राउजर के अपडेट के बाद गूगल क्रोम के यूजर्स अब फीचर का लाभ ले सकते हैं। इसके बाद अब वेब ब्राउज करने, अन्य एप्स एक्सेस के साथ वीडियो भी देखा जा सकेगा।

Split View फीचर का बेहतर उपयोग iPad Air 2 और mini 4 के साथ होता है, जैसा कि पुराने मॉडल्स पर एक समय में एक एप से अधिक का प्रयोग नहीं किया जा सकता है।

एक बार iOS के लिए क्रोम वर्जन 46.0.2490.73 इंस्टॉल हो जाने के बाद, यूजर्स डिस्प्ले के दायीं ओर स्वाइप कर Split View मोड को शुरू कर सकते हैं।

Picture-in-Picture फीचर की मदद से यूजर्स क्रोम में भी वीडियोज देख सकेंगे, इसके लिए वीडियो स्क्रीनिंग के दौरान स्क्रीन पर नीचे को दायीं ओर केवल एक बटन पर टैप करना होगा।

यह Split व्यू फीचर जो दो एप्स को चलाने की अनुमति देता है वह केवल एपल के लेटेस्ट टैबलेट iPad Air 2 और iPad Mini 4, पर चलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.