Move to Jagran APP

खुशखबरी! Samsung Galaxy A71 की कीमत में हुई भारी कटौती, अब इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A71 की कीमत में पिछले दिनों भी कटौती की गई थी। वहीं अब कंपनी ने एक बार फिर से इस स्मार्टफोन की कीमत को फिर से कम कर दिया है। इस स्मार्टफोन को आप प्रिज्म क्रश सिल्वर ब्लू ब्लैक और क्रश सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 11:34 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 07:37 AM (IST)
खुशखबरी! Samsung Galaxy A71 की कीमत में हुई भारी कटौती, अब इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है। फोटो साभार: JNM

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung पिछले काफी दिनों अपने स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती कर रहा है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने Galaxy A71 और Galaxy A51 की कीमत को कम किया था। वहीं अब Galaxy A71 की कीमत में एक आर फिर से कटौती कर दी गई है। अब यह स्मार्टफोन और भी कम कीमत में खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने​ ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy A71 हुआ इतना सस्ता!

Samsung Galaxy A71 की कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कहा गया है कि यह स्मार्टफोन अब केवल 27,999 रुपये में उपलब्ध होगा। साथ ही यह बताया गया है कि इसमें आपको फोटो, वीडियो ​और फाइल सेव करने के लिए 512GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज क्षमता मिलेगी। 

वैसे बता दें कि यह स्मार्टफोन अभी तक 29,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा था और अब इसकी कीमत में 1,500 की कटौती की गई है। हालांकि, स्टोरी फाइल करने तक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर पुरानी कीमत ही शो हो रही थी। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे अपडेट किया जाएगा। 

Samsung Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy A71 को Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-O सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। फोन में दी गई स्टोरेज को एक्सपेंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जहां 512GB तक का डाटा एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मौजूद है। 

Samsung Galaxy A71 के फोटोग्राफी के लिए आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। अगर आप सेल्फी के शौकीन हैं तो इसमें आपको स्लो मोशल फीचर के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.