नई दिल्ली, टेक डेस्क। Gionee Max स्मार्टफोन को आज फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Gionee Max में 5,000mAh की बैटरी और कर्व्ड एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन को कुल तीन कैमरे का सपोर्ट मिला है।

Gionee Max की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Gionee Max स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में  1.6GHz का ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Gionee Max का कैमरा

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को Gionee Max स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा bokeh लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Gionee Max की बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी ने Gionee Max स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं।

Gionee Max की कीमत और ऑफर

Gionee Max के 2GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 5,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

मिलने वाले ऑफर

Flipkart Axis बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है। इसके साथ ही Flipkart Axis बैंक बज की तरफ से भी ग्राहकों को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन को 667 रुपये की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीद सकते हैं।  

Gionee Max इस स्मार्टफोन को दे रहा है कड़ी टक्कर

Gionee Max स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में शाओमी लेटेस्ट हैंडसेट Redmi 9A को कड़ी टक्कर दे रहा है। Redmi 9A की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 6,799 रुपये है। Redmi 9A स्मार्टफोन 6.53 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 प्रोसेसर के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को रियर में 13MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है।

(Written By- Ajay Verma)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस