Move to Jagran APP

इस राखी अपनी बहन को गिफ्ट करें 3 जीबी रैम, 16 एमपी कैमरा और सुपरटेंमेंट पैकेज का पावर पैक स्मार्टफोन

नई दिल्ली। राखी के त्यौहार में अब एक ही दिन बचा है। आपने अपनी बहन के लिए कुछ लिया या नहीं। अगर आपने अभी तक कोई भी गिफ्ट नहीं लिया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2016 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2016 01:47 PM (IST)
इस राखी अपनी बहन को गिफ्ट करें 3 जीबी रैम, 16 एमपी कैमरा और सुपरटेंमेंट पैकेज का पावर पैक स्मार्टफोन

नई दिल्ली। राखी के त्यौहार में अब एक ही दिन बचा है। आपने अपनी बहन के लिए कुछ लिया या नहीं। अगर आपने अभी तक कोई भी गिफ्ट नहीं लिया है तो हम आपके लिए एक गिफ्ट का ऑप्शन लेकर आए हैं। आपने LeEco Le 2 के बारे में तो सुना ही होगा, ये एक बेहतरीन और शानदार फोन है। आप ये फोन अपनी बहन को इस राखी पर गिफ्ट कर सकते हैं। यकीन मानिए, ये गिफ्ट पाकर आपकी बहन बेहद खुश हो जाएगी।

loksabha election banner

LeEco Le 2 के फीचर्स:

स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080x1920 रेजोल्यूशन और 403 पीपीआई डेंसिटी है। ये फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज पर चलने वाला ओक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली जीपीयू इंटीग्रेटेड है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 एमपी रियर कैमरा और 8 एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसका रियर कैमरा पीडीएएफ से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई वाइ-फाइ 802.11 एसी/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर उपलब्ध है। इसकी बैटरी 3000 एमएएच की है। इसके अलावा ये फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और वीआर टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है। ये फोन शानदार लुक के साथ मेटल बॉडी से बनाया गया है। अगर किसी को गानों का शौक है तो ये फोन उनकी पहली पसंद बन सकती है।

इसके साथ ही LeEco Le 2 को सुपरटेंमेंट पैकेज के साथ दिया जा रहा है जिसमें 2000 से ज्यादा मूवी कंटेंट, 3000 से ज्यादा शो, 150 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स, 50 से ज्यादा बिग टिकट इंटरनेशनल लाइव कॉन्सर्ट, 5 टीबी की क्लाउड स्टोरेज जैसी सर्विसेज दी गईं हैं।

वैसे तो इस फोन को लांच किया जा चुका है लेकिन इसका ग्रे कलर वेरिएंट अभी कुछ समय पहले ही मार्केट में आया है। इस फोन की कीमत 11,999 रुपये है। आपको बता दें कि इस फोन का ग्रे वेरिएंट LeMall और Flipkart पर उपलब्ध है। तो देर किस बात की है जल्दी कीजिए और इस रक्षाबंधन अपनी बहन को खुशियां दीजिए।

यह भी पढ़े,

महज 799 में 56000 रुपये का फोन देने का दावा निकला गलत

फ्री 4जी डाटा ऑफर के साथ जल्द आएगी रिलायंस की सस्ती 4जी वाइ-फाइ हॉटस्पॉट डिवाइस

महज 49 रुपये में बीएसएनएल कनेक्शन के साथ मिलेगी दिनभर फ्री कॉलिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.