Move to Jagran APP

मुफ्त में पाएं OnePlus 9R 5G फोन, Amazon दे रहा मौका, यहां जानिए डिटेल

Amazon Prime Day Sale की शुरुआत 26 जुलाई यानी कल से हो रही है। यह एक दो दिवसीय सेल है जो अगले दिन यानी 27 जुलाई तक जारी रहेगी। जिसमें OnePlus के लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन OnePlus 9R 5G को मुफ्त में दिया जा रहा है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 11:25 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 11:25 AM (IST)
मुफ्त में पाएं OnePlus 9R 5G फोन, Amazon दे रहा मौका, यहां जानिए डिटेल
यह OnePlus 9R 5G की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Prime Day offer : ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon India की Amazon Prime Day Sale की शुरुआत 26 जुलाई यानी कल से हो रही है। यह एक दो दिवसीय सेल है, जो अगले दिन यानी 27 जुलाई तक जारी रहेगी। सेल में भारी डिस्काउंट पर स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक्स गुड्स को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। साथ ही Amazon की तरफ से एक कॉन्टैस्ट शुरू किया गया है, जिसके तहत OnePlus के लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन OnePlus 9R 5G को मुफ्त में दिया जा रहा है। इसकी कीमत 39,999 रुपये है। हालांकि मुफ्त OnePlus 9R 5G फोन के लिए आपको कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। इस कॉन्टैस्ट के तहत ग्राहकों को OnePlus 9R 5G की शुरुआती कीमत के बारे में जवाब देना होगा। कॉन्टैस्ट को लेकर Amazon India के Twitter हैंडल से जानकारी दी गई है।

loksabha election banner

कॉन्टैस्ट के टर्म एंड कंडीशन

OnePlus 9R 5G स्मार्टफोन को मुफ्त में पाने का कॉन्टैस्ट आज यानी 25 जुलाई की दोपहर 2 बजे तक लाइव रहेगा। फोन के लिए यूजर को Amazon India ट्वीट के कमेंट बॉक्स में जवाब देना होगा।

किसे मिलेगा इनाम

  • OnePlus 9R 5G फोन को पाने के हकदार वही नागरिक होंगे, जो भारत के मूल निवासी हैं।
  • कॉन्टैस्ट के वक्त आपकी आयु 18 या इससे ज्यादा होनी चाहिए।
  • 2 लकी विजेताओं को मुफ्त में OnePlus 9R स्मार्टफोन दिया जाएगा।
  • हर एक विजेता केवल एक ही इनाम पाने का हकदार होगा।
  • विजेताओं के नाम को Amazon India के ट्वीटर हैंडल पर 5 अगस्त को डिस्पले किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9R में 6.5 इंच की FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Snapdragon 870 प्रोसेसर पर काम करता है और पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी गई है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 16MP कर अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का मोनोक्रोम शूटर दिया गया है। सेल्फी के लिए OnePlus 9R में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.