Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S21 सीरीज में मिलेगा S Pen सपोर्ट, वीडियो के जरिए कंपनी ने किया खुलासा

Samsung Galaxy S21 सीरीज 14 जनवरी को पेश की जाएगी और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी प्रीमियम रेंज के तीन स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है। लाॅन्च से पहले अब कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:11 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:16 AM (IST)
Samsung Galaxy S21 सीरीज में मिलेगा S Pen सपोर्ट, वीडियो के जरिए कंपनी ने किया खुलासा
यह फोटो सैमसंग के YouTube चैनल से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung प्रशंसकों की नजर 14 जनवरी को आयोजित होने वाले ‘Galaxy Unpacked Event 2021’ पर है। क्योंकि इस इवेंट में कंपनी अपनी मोस्ट अवेटेड Galaxy S21 सीरीज को लाॅन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत के Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra को पेश किया जाएगा। ये तीनों ही स्मार्टफोन फ्लैगशिप फीचर्स से लैस होंगे। इनके लाॅन्च में कुछ ही दिन बाकी है और अब कंपनी ने इससे जुड़ा एक नया टीजर जारी किया है। इस टीजर में अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स का खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

सैमसंग ने अपने यूट्यूब चैनल पर Galaxy Unpacked Event 2021 से जुड़ा एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में S Pen को दिखाया गया है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी Galaxy S21 Ultra को S Pen सपोर्ट के साथ पेश करेगी। इसके अलावा Galaxy S21 Ultra केस के प्रेस रेंडर्स में भी S Pen सपोर्ट का हिंट दिया गया था।  

27 सेकेंड के इस वीडियो में अपकमिंग Samsung Galaxy S21 सीरीज के तहत आने वाले फ्लैगशिप माॅडल्स का कैमरा डिजाइन भी दिखाया गया है। इसमें वर्टिकल डिजाइन में कैमरा सेटअप दिया गया है और नए फोन में ग्लास बैक पैनल देखने को मिलेगा। हालांकि, इसके अलावा कंपनी ने किसी अन्य फीचर के बारे में खुलासा नहीं किया है। इसके लिए यूजर्स को 14 जनवरी तक का इंतजार करना होगा। 

Galaxy Unpacked Event 2021 पहली बार वर्चुअली आयोजित किया जाएगा और इस इवेंट के तहत कंपनी अपने मोस्ट अवेटेड Samsung Galaxy S21 सीरीज से पर्दा उठाएगी। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इवेंट कई अन्य डिवाइसेज भी देखने को मिल सकते हैं। Galaxy S21 सीरीज के साथ ही कंपनी Galaxy Buds Pro और Galaxy SmartTag को भी लाॅन्च कर सकती है। जिसके बारे में अब तक सामने आई लीक्स में बताया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.