Move to Jagran APP

Galaxy Buds Live की पहली सेल ऑफर, जानिए कीमत और ऑफर

Galaxy Buds Live सभी रिटेल स्टोर Samsung Opera House Samsung.com और लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 10:17 AM (IST)
Galaxy Buds Live की पहली सेल ऑफर, जानिए कीमत और ऑफर
Galaxy Buds Live की पहली सेल ऑफर, जानिए कीमत और ऑफर

 नई दिल्ली, टेक डेस्क. Samsung ने हाल ही में ईयरबड्स Galaxy Buds Live को लॉन्च किया था, जिसकी सेल आज यानी 25 अगस्त से शुरू हो रही है। इसकी शुरुआती कीमत 14,990 रुपए है।Samsung की तरफ से Galaxy Buds Live को 705 रुपए मंथली EMI पर खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा अन्य लीडिंग पोर्टल पर भी आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। यह Galaxy Buds Live सभी रिटेल स्टोर, Samsung Opera House, Samsung.com और लीडिंग पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Galaxy Buds Live तीन कलर ऑप्शन Mystic Black, Mystic Bronze और Mystic white में आएगी। 

loksabha election banner

Galaxy Buds Live स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy Buds Live एक्टिव न्वाइज कैंसिलेश (ANC) और 12mm ड्राइवर के साथ दो इंटरनल और एक एक्सटर्नल माइक्रोफोन के साथ आएगी। Galaxy Buds live में इनहैंस लोअर फ्रिक्ववेंसी साउंट के लिए Bass Dust दिया गया है। साथ ही AKG का साउंड और एक पिकअप यूनिट दिया गया है। इसके अलावा  Air Vents दिए गए हैं। Galaxy Buds Live में 60mAh का बैटरीपैक दिया गया है। कंपनी की मानें, तो इस बैटरीपैक के साथ Buds live में 8 घंटे का प्लेबैक देगा। इसके अलावा Galaxy Buds live फास्ट चॉर्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसकी मदद से Buds live को मात्र 5 मिनट की चार्जिंग से एक घंटे तक प्लेबैक टाइम मिलेगा। साथ ही केस के साथ करीब 15 घंटे का प्लेबैक मिलेगा।

Galaxy Buds live में मिलेगी ऐप कनेक्टिविटी

Galaxy Buds live इयरफोन IPX2 रेटेड वाटर रेजिस्टेंस प्रोटेक्शन के साथ आएगा। इसके अलावा Buds live में Samsung के इनहाउस वॉयस असिस्टेंट Bixby का सपोर्ट मिलेगा। Galaxy buds live में Samsung की तरफ से तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं, जो यूजर्स को शानदार कॉलिंग क्वॉलिटी उपलब्ध कराएगा। Buds live में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, SBC सपोर्ट, AAC का सपोर्ट दिया गया है। Buds live में Qi वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। साथ ही buds live टच कंट्रोल के साथ आएंगे। इसे Samsung Galaxy Buds App से कनेक्ट किया जा सकेगा, जो यूजर्स को न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा उपलब्ध कराएगा। buds live के टच कंट्रोल को कस्टमाइज किया जा सकेगा। साथ ही ऐप पर बैटरी लेवल की जानकारी भी मिलेगी। 

Written By- Saurabh Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.