Move to Jagran APP

Galaxy A10s अगले हफ्ते भारत में Rs 7990 में हो सकता है लॉन्च, पढ़ें अन्य डिटेल्स

Galaxy A10s को Rs 7990 में लॉन्च किया जा सकता है। Samsung इस साल लॉन्च हुए सभी A सीरीज के मॉडल्स का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने की योजना बना रही है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 12:17 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 04:25 PM (IST)
Galaxy A10s अगले हफ्ते भारत में Rs 7990 में हो सकता है लॉन्च, पढ़ें अन्य डिटेल्स
Galaxy A10s अगले हफ्ते भारत में Rs 7990 में हो सकता है लॉन्च, पढ़ें अन्य डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की A सीरीज में सबसे सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A10 है। इस फोन को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं की Samsung इस साल लॉन्च हुए सभी A सीरीज के मॉडल्स का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस कड़ी में अनुमान है की अगले हफ्ते Galaxy A10s को लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy A10s को Rs 7990 में लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस 6.2 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप Notch दिया जा सकता है। प्रोसेसिंग के मामले में, Galaxy A10s में Exynos चिपसेट के साथ 1.6GHz की क्लॉक स्पीड दी जा सकती है। रैम और स्टोरेज वैरिएंट में 2GB+16GB है। इसके अलावा भी वैरिएंट उपलब्ध करवाए जा सकते हैं। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर कहीं दिखाई नहीं देता।

Galaxy A10s के अलावा Galaxy A10e की भी खबरें सामने आ रही हैं। इसे Geekbench पर लिस्ट किया गया था। यहां इसका मॉडल नंबर SM-A102U था। इस लिस्टिंग में Universal 7885 का जिक्र किया गया था। माना जा रहा है कि यह Samsung Exynos 7885 प्रोसेसर के संकेत हैं। इसी वेबसाइट पर Galaxy A10 को Exynos 7885 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया था। वहीं, Galaxy A10e की बात करें तो इस फोन में Exynos 7884 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल सकते हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

सॉफ्टवेयर के मामले में, Galaxy A10s स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 9 पाई मौजूद होगा। ऑप्टिक्स की बात करें, तो इसमें 13MP प्राइमरी कैमरा और डेप्थ सेंसर के लिए 2MP कैमरा दिया आज सकता है। सेल्फीज के लिए फोन में 8MP दिया जाएगा। फोन के पावर बैकअप के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी जाएगी। हालांकि, यह सभी जानकारी अभी अनुमानित ही है। इसकी आधिकारिक डिटेल्स के लिए कंपनी की कन्फर्मेशन या लॉन्च का इंतजार करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.