Move to Jagran APP

Flipstart Days Sale: Infinix Band 5 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

Flipkart पर चल रही Flipstart Days Sale में आप कई प्रोडेक्ट्स को डिस्काउंट ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। वहीं आज सेल बेस्ट डील में Infinix Band 5 को कम कीमत में खरीदने का मौका है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 09:20 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 09:27 AM (IST)
Flipstart Days Sale: Infinix Band 5 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट
Flipstart Days Sale: Infinix Band 5 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart पर 1 मार्च से शुरू की गई 'Flipstart Days Sale' का आज आखिरी दिन है और आज भी यूजर्स कई प्रोडेक्टस पर डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्ससेरीज को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। सेल के आखिरी दिन भी आप फिटनेस डिवाइस, स्मार्टवॉच, हेडफोन और पावर बैंक आदि पर डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं Flipstart Days Sale में आज मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में

loksabha election banner

अगर आप फिटनेस बैंड लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Flipstart Days Sale के आखिरी दिन आपके पास अच्छा मौका है फिटनेस बैंड को कम कीमत में खरीदने का। इस सेल में Infinix Band 5 आकर्षक डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है। डिवाइस पर मिल रहे ऑफर की जानकारी Infinix ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर की है। Flipstart Days Sale में Infinix Band 5 को केवल Rs 1,499 में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत Rs 1,799 है। 

Infinix Band 5 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। जबकि Federal Bank के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी प्राप्त होगा।

Infinix Band 5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.44 इंच का कलर आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है।इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 20 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। यह फिटनेस बैंड 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर करता है। साथ ही इसे फोन से कनेक्ट करने के बाद यूजर्स इस पर कॉल, एसएमएस, ऐप नोटिफिकेशन आदि देख सकते हैं। Infinix Band 5 की खासियत है कि यह वॉटर रेसिस्टेंट है यानि यूजर्स पानी में भी इसका उपयोग कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.