Move to Jagran APP

Flipkart Super Flash Sunday sale: Redmi, Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने से पहले जान लें ये अहम बात

Flipkart Super Flash Sunday sale में पिछले दिनों लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Redmi K20 K20 Pro Realme X Realme 3i पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह सेल LIVE हो गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 02:43 PM (IST)
Flipkart Super Flash Sunday sale: Redmi, Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने से पहले जान लें ये अहम बात
Flipkart Super Flash Sunday sale: Redmi, Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने से पहले जान लें ये अहम बात

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Super Flash Sunday sale का आयोजन आज यानी 28 जुलाई को किया जा रहा है। इस सेल में पिछले दिनों लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Redmi K20, K20 Pro, Realme X, Realme 3i पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह सेल LIVE हो गया है और अगर आप भी इस सेल में इन स्मार्टफोन्स को खरीदना चाहते हैं तो आपको इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स से लेकर इन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में पता होना चाहिए। साथ ही साथ ऑफर्स के नाम पर ई-कॉमर्स वेबसाइट आपसे कुछ छिपा तो नहीं रही है ये भी पता होना चाहिए।

loksabha election banner

Flipkart Super Flash Sunday sale में जो भी स्मार्टफोन आप खरीदना चाह रहे हैं वो आप तब तक ही खरीद सकते हैं जब तक कि इन स्मार्टफोन्स की स्टॉक उपलब्ध होगी। स्टॉक खत्म होने के बाद आपको इन स्मार्टफोन्स के लिए अगले फ्लैश सेल का इंतजार करना होगा। इन सभी स्मार्टफोन्स को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के अलावा स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर के आधिकारिक वेबसाइट पर भी खरीद सकते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं Redmi K20 Series फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की, इस सीरीज के स्मार्टफोन्स Redmi K20, K20 Pro को खरीदने पर ICICI बैंक यूजर्स को Rs 1,000 का डिस्काउंट ऑफर्स दिया जा रहा है। इसके अलावा टेलिकॉम कंपनी Airtel की तरफ से यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही ये सीरीज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है। इस सीरीज के Redmi K20 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है जबकि Redmi K20 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। दोनों ही फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Redmi K20 Pro पर Rs 11,750 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Rs 99 में बायबैक गारंटी भी ऑफर किया जा रहा है। Redmi के एक और बजट रेंज के स्मार्टफोन Redmi 7A को भी आप इस सेल में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को भी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की खरीद पर आपको Rs 2,250 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें भी 12 महीने के लिए कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान Rs 299 में ऑफर किया जा रहा है।

Realme के स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो पिछले सप्ताह लॉन्च हुए Realme X और Realme 3i पर भी इसमें ऑफर दिया जा रहा है। Realme X की खरीद पर यूजर्स को Rs 6,650 तक का एक्सचेंज ऑफर और 12 महीने का कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान Rs 399 में दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके बैक में भी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ट्रिपल रियर कैमरे के साथ दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 16,999 है।

Realme 3i की बात करें तो यह इस साल कंपनी के लॉन्च किए गए Realme 3 सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 7,999 है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरे के साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। फोन पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो रिलायंस Jio यूजर्स को Rs 5,300 तक का बेनिफिट और डाटा ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा Mobikwik की तरफ से Rs 1,500 तक का सुपरकैश ऑफर किया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.