Move to Jagran APP

Festive Bonanza Sale: सस्ते में खरीदें Xiaomi और Realme के स्मार्टफोन्स

Festive Bonanza Sale इस सेल में Xiaomi और Realme के कई मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 01:02 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 08:00 AM (IST)
Festive Bonanza Sale: सस्ते में खरीदें Xiaomi और Realme के स्मार्टफोन्स
Festive Bonanza Sale: सस्ते में खरीदें Xiaomi और Realme के स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दशहरे और दिवाली के फेस्टिव सीजन सेल के बाद ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर एक और नया फेस्टिव बोनांजा सेल शुरू हो गई है। ये सेल 29 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में Xiaomi और Realme के कई मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फेस्टिव बोनांजा सेल में स्मार्टफोन के अलावा टीवी एवं अप्लायंसेज को भी ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

फेस्टिव बोनांजा सेल में Redmi Note 7S, Redmi Note 7 Pro, Redmi 8, Realme C2 जैसे मिड और बजट स्मार्टफोन्स पर ऑफर किया जा रहा है। Flipkart Festive Bonanza Sale में SBI कार्ड ग्राहकों को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा अन्य क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर भी अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस सेल में मिलने वाले हर प्रीमियम, मिड या बजट रेंज के स्मार्टफोन्स के डील्स के बारे में जानकारी दी गई है।

इस सेल में Redmi Note 7S के बेस वेरिएंट (3GB+32GB) को Rs 8,999 में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट (4GB+64GB) को Rs 9,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस साल सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक Redmi Note 7 Pro पर भी इस सेल में डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को Rs 11,9999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, कंपनी के बजट स्मार्टफोन्स Redmi 8 को Rs 7,999 में जबकि Redmi 7A को Rs 5,299 की कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी के किलर स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज की बात करें तो इसे Rs 19,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा POCO F1 को भी Rs 15,999 की कीमत में खरीद सकते हैं।

Realme के स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो हाल ही में लॉन्च हुए क्वॉड कैमरा सेट-अप वाले स्मार्टफोन Realme 5 को Rs 8,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन Realme 5 Pro को Rs 12,999 की शुरुआती कीमत में खरीज सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इस साल लॉन्च हुए मिड रेंज के स्मार्टफोन्स Realme 3, Realme 3 Pro को भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। Realme C2 को महज Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.